लोकसभा चुनाव : कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा – ‘भाजपा झूठ, फरेब और सौदेबाजी का खेल खेलती है’

KNEWSDESK-  लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है। ऐसे में पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं मध्यप्रदेश की बताएं तो कमलनाथ की छिंदवाड़ा सीट, जो कमलनाथ का गढ़ मानी जाती है। यहां से लगातार कांग्रेस के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इसी को लेकर कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हर चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी झूठ, फरेब और सौदेबाजी का खेल खेलती है।

कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता भाजपा की इस कारस्तानी को बड़े गौर से देख रही है और उसने ठान लिया है कि जो लोग छिंदवाड़ा के ऊपर आक्रमण कर रहे हैं, उनको करारा जवाब देगी। हर चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी  झूठ, फरेब और सौदेबाजी का खेल खेलती है लेकिन जब चुनाव परिणाम आता है तो पता चलता है कि छिंदवाड़ा की जनता ने भाजपा को उसके अपराध का उचित दंड दिया है| छिंदवाड़ा अपने सम्मान से कोई गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करेगा और अपनी विकास यात्रा पर अविरल आगे बढ़ता रहेगा।

आपको बता दें कि कमलनाथ के करीबी बताए जाने वाले सैयद जफर ने कांग्रेस को छोड़ दिया| इसके बाद से तो नेताओं का कांग्रेस पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। अगर उदाहरण दें तो हाल ही में दीपक सक्सेना कांग्रेस पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के सारे पदों से इस्तीफा दे दिया था।

मध्यप्रदेश में 4 चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण में 19 अप्रैल को 6 सीटों के लिए वोटिंग होगी। दूसरे चरण में 26 अप्रैल को 7 सीटों के लिए मतदान हैं। तीसरे चरण में 7 मई को 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। चौथे चरण में 13 मई को 8 सीटों पर वोटिंग होगी।

About Post Author