लोकसभा चुनाव: सुप्रिया श्रीनेत और दिलीप घोष को चुनाव आयोग का नोटिस, जानिए पूरा मामला

KNEWSDESK- लोकसभा चुनाव का ऐलान हो गया है , 7 चरणों में चुनाव होने हैं। यही वजह है कि पार्टी के नेता बेलगाम हो गए हैं। कभी भी, कहीं भी, किसी को भी , कुछ भी बोल रहे हैं। हाल ही में ताजा उदाहरण है, जिसमें एकतरफ सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना रनौत को लेकर भद्दा पोस्ट हो दूसरी तरफ दिलीप घोष ने मीडिया से बात करते हुए ममता बनर्जी पर विवादित टिप्पणी कर दी। अब इसी मामले में  चुनाव आयोग ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और दिलीप घोष को नोटिस भेजा है। इस नोटिस का जवाब 28 फरवरी शाम 5 बजे देना होगा।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके बाद टीएमसी की तरफ से दिलीप घोष के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। साथ ही आचार संहिता के उल्लघंन का आरोप भी लगाया था। इसलो, के साथ ही टीएमसी ने ये आरोप भी लगाया है कि बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष टीएमसी के चुनावी नारे का मजाक बना रहे हैं।

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक दिलीप घोष ने कहा, ‘‘जब वह (ममता बनर्जी) गोवा जाती हैं तो कहती हैं कि वह गोवा की बेटी हैं। त्रिपुरा में वह कहती हैं कि वह त्रिपुरा की बेटी हैं। पहले, उन्हें  स्पष्ट करने दीजिए…”

सुप्रिया पर ये है आरोप

सुप्रिया श्रीनेत पर बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत को लेकर आपत्ति जनक पोस्ट करने का आरोप है। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत इस मामले में सोशल मीडिया ट्रोल हुईं। विवाद बढ़ने के बाद सुप्रिया श्रीनेत ने इस पोस्ट को डिलीट किया। यही वजह है कि चुनाव आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।  कंगना रनौत को बीजेपी ने हिमाचल की मंडी सीट से उतारा है।

About Post Author