दरवाजा तोड़ पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के घर में घुसी पुलिस… इमरान के घर से पुलिस पर हुई फायरिंग…

पाकिस्तान,  इमरान के लाहौर वाले घर में पुलिस दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसी है. मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार इमरान के घर के दरवाजा तोड़ने के लिए पुलिस ने बुलडोजर का भी इस्तेमाल करा है. पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इमरान के घर की छत से पुलिस के ऊपर फायरिंग भी  की गई है.

 

तोशाखाना केस में इमरान खान की मुश्किल कम होती दिखाई नही पड़ रही है. इमरान इस्लामाबाद कोर्ट में पेश होने के लिए घर से निकले थे. जिसके बाद इमरान को इस्लामाबाद टोल प्लाजा पर रोक लिया गया. किसी तरह जब वो वहां इस्लामाबाद के लिए निकले. तो उनके लाहौर वाले घर में पुलिस पहुंच गई. जिसके बाद  वहां मौजूद PTI कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई.

इस्लामाबाद जाते हुए इमरान खान ने एक वीडियो भी जारी किया. इस वीडियो में इमरान खान कह रहे हैं कि मेरे इस्लामाबाद पहुंचने पर वे मुझे गिरफ्तार कर लेंगे. इमरान ने कहा कि मेरी गिरफ्तारी ‘लंदन प्लान’ का हिस्सा है. मेरी गिरफ्तारी नवाज शरीफ के कहने पर हो रही है.

उन्होंने कहा, मैं पहले भी इस्लामाबाद की अदालत में पेश होने जा रहा था. इमरान ने कहा, पंजाब पुलिस ने जमान पार्क में मेरे घर पर हमला किया, जहां बुशरा बेगम अकेली हैं. ये किस कानून के तहत कर रहे हैं? यह लंदन योजना का हिस्सा है, जहां भगोड़े नवाज शरीफ को एक नियुक्ति पर सहमत होने के एवज में सत्ता में लाने की प्रतिबद्धता जताई गई थी.

आप को बता दें कि पाकिस्तान में इमरान के लाहौर स्थित घर के बाहर माहौल काफी बिगड़ गया है. पुलिस की ओर से बताया गया कि इमरान के जमान पार्क के घर की छत से पुलिस पर फायरिंग की गई है. इसके जवाब में पुलिस ने वहां मौजूद PTI कार्यकर्ताओं की पिटाई की है.

About Post Author