लेखक चेतन भगत पर आग बबूला हुईं उर्फी जावेद! सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

Entertainment desk : रियालिटी टीवी स्टार उर्फ़ी जावेद और लेखक चेतन भगत के बीच एक टिप्पणी को लेकर विवाद हो गया है.

चेतन भगत ने एक कार्यक्रम में बात करते हुए कहा था कि ‘उर्फ़ी जावेद की तस्वीरें लड़कों का ध्यान भटका रही हैं.’

विवाद बढ़ने के बाद अब चेतन भगत ने कहा है कि, “मैंने युवाओं से सिर्फ़ यह कहा था कि वो करियर पर ध्यान दें, इंस्टाग्राम पर समय बर्बाद ना करें.”

ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए चेतन भगत ने कहा है, “मेरी बात को संदर्भ के बाहर रखा गया, मेरे बयान को काट दिया गया और वो बातें जोड़ दी गईं जो मैंने कभी कही ही नहीं थीं.”

चेतन भगत ने कहा, “मोबाइल से युवाओं का ध्यान भटक रहा है, वो घंटों इंस्टाग्राम पर रील देखते हैं.”

भगत ने कहा, “ये उर्फ़ी जावेद की फोटो है, सबको पता है, क्यों पता है, कोर्स में आने वाला है, तरक्की होने वाली है, जॉब इंटरव्यू में बोलेंगे कि मेरे को उर्फ़ी जावेद की सारी ड्रेसेज पता है. उस बेचारी की ग़लती नहीं है, वो अपना करियर बना रही है. ऐसे पचास और हैं.”

चेतन भगत की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए उर्फ़ी जावेद ने कहा, “एक साहित्य सम्मेलन में मेरा नाम लेने की क्या ज़रूरत थी. मैं लेखक नहीं हूँ, मेरा उससे कोई लेना देना नहीं है.”

उर्फ़ी जावेद ने चेतन भगत पर निजी टिप्पणी भी की…

उर्फ़ी जावेद ने कहा, “आपने कहा कि मेरी वजह से युवा ख़राब हो रहे हैं, छुप-छुप कर मेरी तस्वीरें देखते हैं. यूथ छोड़ो, आप तो बड़े हैं, आप तो मेरे अंकल की उम्र के हो, आप शादीशुदा होने के बावजूद अपने से आधी उम्र की लड़कियों को क्यों मैसेज कर रहे थे? तब आपका कुछ ख़राब नहीं हो रहा था, ना आपके बच्चे ख़राब हो रहे थे.”

उर्फ़ी जावेद ने कथित तौर पर लीक हुए वॉट्सऐप स्क्रीनशॉट शेयर किए. कथित तौर पर चेतन भगत के इस चैट में भगत किसी युवती से बात कर रहे हैं.

उर्फ़ी ने अपनी इंस्टाग्राम रील पर लिखा, “ऐसे पुरुष अपनी ख़ामियाँ स्वीकार करने के बजाए हमेशा महिलाओं पर इल्ज़ाम लगाएँगे. अगर आप विकृत हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि ये महिला की ग़लती है कि उसने क्या पहना है.”

उर्फ़ी ने लिखा, “आपने टिप्पणी की कि मेरे कपड़े युवाओं का ध्यान भटका रहे हैं. आप जो लड़कियों को मैसेज कर रहे हैं क्या इससे उनका ध्यान नहीं भटक रहा है?”

इस पर चेतन भगत  ने उर्फ़ी के आरोपों पर कहा है कि उन्होंने ना किसी लड़की से ऐसी बातचीत की है और ना ही वो ऐसी किसी लड़की को जानते हैं.

चेतन भगत ने ट्विटर पर लिखा, “ना मैंने कभी बात की है, ना चैट की है और ना ही ऐसे किसी व्यक्ति को जानता हूँ, जैसा कि फैलाया जा रहा है कि मैंने ऐसा किया है. ये फेक है. एक झूठ. और ये मुद्दा भी नहीं है. मैंने किसी की आलोचना भी नहीं की है.”

भगत ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि किसी से ये कहना ग़लत है कि इंस्टाग्राम पर टाइम बर्बाद मत करो और फ़िटनेस और करियर पर फोकस करो.”

About Post Author