पठान और शाहरुख़ खान का छाया जादू फिल्म ने छुआ 600 करोड़ का लक्ष्य

मनोरंजन, “कुर्सी की पेटी बांध लीजिए मौसम बिगड़ने वाला है।” कोराेना और OOT प्लेटफ़ॉर्म की चपेट में आया बॉलीवुड एक बार फिर से ऊंची उड़ान भरने को तैयार है, विवादों से घिरी शाहरूख की फिल्म पठान ने अपनी कमाई से विरोधकृताओं के मुंह बंद कर दिए।

पिछले दो वर्षों से खराब दौर से गुजर रहा बॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस सिर्फ ‘पठान’ की बदौलत दुनियाभर में लाइमलाइट बटोर रहा है। फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर केवल छह दिनों में ताबड़तोड़ कमाई कर सबको हैरान कर दिया है। पठान ने 6 दिनों में 600 करोड़ की कमाई कर के बहुत सारे रिकॉर्ड तो तोड़े ही है और इसका शिलशिला अभी बरकरार है। अनुमान लगाया जा रहा है को फिल्म कुछ ही दिनों में 1000 करोड़ की कमाई कर लेगी|

शाहरुख खान की कोलकाता स्पीच –

“अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए मौसम बिगड़ने वाला है।
अब दुनिया नॉर्मल हो गई है, सब खुश है, में सब से ज्यादा खुश हूं। और ये बात बताने में मुझे बिल्कुल भी अप्पति नही है| की में और आप लोग जितने भी पॉजिटिव लोग अभी ज़िंदा है…….”

विदेशों में गूंज रहा ‘पठान’

25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘पठान’ ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर महज छह दिन सफलतापूर्वक 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती सप्ताह में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद जब ‘पठान’ मंडे टेस्ट देने मैदान में उतरी, तो इसमें भी फिल्म को शानदार सफलता मिली। इस एक्शन फ्लिक स्पाई थ्रिलर फिल्म ने सिर्फ छह दिन में 600 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से पठान बहुत जल्द 1000 करोड़ का आंकड़े तक पहुंच जाएगी।

About Post Author