किंग खान से मुलाकात करने के बाद दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना रिएक्शन, बोलीं- वह झलक मैं लाइफ में कभी नहीं भूल सकती.

KNEWS DESK   टीवी की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आज हर घर-घर में जानी जाती हैं क्योंकि उन्होंने टीवी शो में कई तरह के ऐसे किरदार निभाए हैं जो फैन्स को बहुत पसंद आये .  टीवी की दुनिया में आने से पहले उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक एयरहोस्टेस के रूप में की थी लेकिन हेल्थ  में कुछ प्रॉब्लम्स होने की वजह से उन्हें  नौकरी छोड़नी पड़ी थी. आखिरकार  दीपिका की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और जब उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा तो उनके लिए चीजें बदल गईं.  एक इंटरव्यू में दीपिका ने मन्नत में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ अपनी मुलाकात, स्ट्रग्ल के दिनों पर बात की.

 

शाहरुख खान से पहली मुलाकात पर दीपिका कक्कड़ बहुत एक्साइटमेंट थी 

दीपिका कक्कड़ ने शाहरुख खान से अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए बताया कि उस दिन जब मुझे शाहरुख खान सर से मिलना था तो मुझे याद है मुझे ना भूख लग रही थी और ना मुझे कोई दिखायी दे रहा था.मुझे याद है कि जया ओझा जी शो में मेरी ऑन-स्क्रीन मां का किरदार निभा रही थीं और मैं उनके साथ एक कमरा शेयर कर रही थी. वह उस दिन मुझे चिढ़ा रही थी और वो मुझे इतना परेशान कर रही थी क्योंकि मैं किसी पर ध्यान नहीं दे रही थी, ना मुझे कुछ खाना था और ना बात करनी थी किसी से.  मैं बहुत खुश थी कि मैं मन्नत जा रही थी. यह एक बड़े पल की तरह था. एक तो आप मुंबई में हो और  आपको इतना बड़ा लॉन्च मिल रहा है और फिर आप शाहरुख खान के घर जाने वाले हैं. वे एक्साइटमेंट का अलग ही लेवल था.

शाहरुख खान की को-एक्टर बुलाई गईं थीं 

दीपिका ने आगे कहा, “मानना पड़ेगा जैसा कि हम कहते हैं कि कोई स्टार क्यों बनता है, वह हर चीज के हकदार हैं. जितनी तारीफ आप उनकी सुनते हो, वह हर शब्द को सही ठहराते हैं. जब हम अंदर दाखिल हुए तो वहां मन्नत की ओर से पूरी टीम के लिए रिफ्रेशमेंट रखा हुआ था. हमने पूरी चीज़े सेटअप की और उस समय अश्विनी यार्डी मैम चैनल का हिस्सा थीं. वह पहले से ही ऊपर शाहरुख के साथ थी और किसी ने आकर कहा, “सर अपने को-एक्टर से मिलना चाहते है  सुन के मैं बेहोश हो गई.. मेरी हवाईयां उड़ गई मुझे को-एक्टर बोला गया ये सुनके…

दीपिका ने आगे कहा, “ मैं आज तक ये बात अपने दिमाग से नहीं निकाल पाई कि मुझे उनका को-एक्टर कहा जाता था. वह बहुत प्यारे थे और उन्होंने मुझे मिलने के लिए ऊपर बुलाया. उन्होंने कहा कि शूटिंग शुरू करने से पहले मुझे उनसे मिलने दीजिए. मैं ऊपर गई और उनसे मिली और उनकी वह झलक मैं लाइफ में कभी नहीं भूल सकती. मुझे अभी भी उनकी आंखें याद हैं, वह तैयार हो रहे थे और वह एक तरफ झुक गये और मेरी तरफ देखा.

दीपिका पति शोएब को चिढ़ाती हैं

दीपिका आगे कहती हैं कि उनके पति शोएब शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं और वह अभी तक उनसे नहीं मिले हैं. मैं उसे इस बात को लेकर बहुत चिढ़ाती हूं कि शोएब आप नहीं मिले हो. मैं उनकी टांग खींचती रहती हूं.

 

उसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली. जब वह बिग बॉस के लिए आए थे तो “मी टीवी” के जरिए एक बार मैंने उनसे बातचीत की थी. ससुराल सिमर का का वह दिन मेरे लिए ‘आइकॉनिक दिन’ था क्योंकि मैं शाहरुख खान को बहुत पसंद करती हूं. उनके तोड़ का कोई नहीं है..

About Post Author