शूटिंग के दौरान बिग बी के साथ हुआ बड़ा हादसा, अखिलेश यादव ने किया ट्वीट…

बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन, बिग बी, अमिताभ बच्चन के चोटिल होने की जानकारी सामने आने के बाद से ही तमाम लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख  अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। बता दें कि बिग बी हैदराबाद में फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शुटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वह गंभीर रुप से घायल हो गए। एक एक्शन सीन के दौरान उनकी पसलियों में चोट आई है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि ‘हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान एक्शन सीन शूट किया जा रहा था। पसली की कार्टिलेज टूट गई है और दाईं पसली केज की मांसपेशी में भी चोट आई है। शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। पट्टी बांधी गई है और इलाज किया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट कर लिखा है कि अमिताभ बच्चन जी के शूटिंग के दौरान आई चोट से जल्द ठीक और शीघ्र स्वास्थ्य लाभ व पुन: सक्रिय होने की कामना। वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा ही कि प्रयागराज के गौरव, सदी के महानायक, महान अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन जी के शूटिंग के दौरान घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है। मैं प्रभु श्रीराम से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

अखिलेश यादव के ट्वीट पर हार्दिक यादव नाम के यूजर ने लिखा कि जो नेता जी के अंतिम संस्कार में नहीं आए उनके लिए कामना हद है। @AhirRamjibhai नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि “यही करीब उत्तर प्रदेश की जनता के प्रति संवेदनशील होते तो आज स्थिति कुछ और होती, उसी उत्तर प्रदेश की जनता को योगी महाराज देख रहे हैं। आप चिंता ना करें आप सिर्फ कामना करते रहें वीआईपी के लिए!”

विभु यादव नाम के यूजर ने लिखा कि “नेता जी के लिए इन्ही अमिताभ ने एक भी ट्वीट नहीं किया था जबकि वाकई में अमिताभ को अमिताभ बनाने की मुख्य भूमिका नेता जी ने निभाई थी। परंतु आप आज भी उनके लिए कामनाएं कर रहे हैं आप वाकई बड़े दिल वाले हैं।”

 

About Post Author