छोटे भाई ने लवलेश को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा

प्रयागराज,प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या  के बाद शूटर लवलेश तिवारी के भाई  का बयान सामने आया है.जिसमें उन्होंने बताया कि लवलेश का उनसे कोई मतलब ही नहीं था, उसे नशे की लत थी और वो कभी-कभी ही घर आता था. घर पर किसी की बात भी नहीं मानता था.

यह भी पढ़ें….

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद, बॉलीवुड एक्टर ने कहा, क्या हुआ यूपी पुलिस की गारंटी का”

दरअसल आपको बता दें कि प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ  की शनिवार रात को पुलिस के घेरे में ही दोनों की हत्या कर दी गई. दोनों को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था, जब 3 लोगों ने अचानक दोनों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. हत्या के तुरंत बाद ही आरोपियों ने सरेंडर कर दिया. तीनों शूटरों की पहचान अरुण मौर्या, सनी और लवलेश तिवारी के रूप में हुई है.

सूत्नों के मुताबिक मिल रही जानकारी  कि आरोपी लवलेश अपने आप को बजरंग दल का कार्यकर्ता भी बताता है.लवलेश की एक फेसबुक की आईडी की फोटो वायरल हो रही है, टि,में साफतौर से देखा जा सकता है, कि उसने अपने फेसबुक आईडी पर अपने आपको बजरंग दल का कार्यकर्ता बता रहा है.

यह भी पढ़ें….

पति अशरफ और जेठ अतीक के हत्या के बाद, FIR दर्ज़ कराएंगी अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा

लवलेश के छोटे भाई ने ऐसे  कई खुलासे किए जो अपने आप में चौकाने वाले हैं. उसने बताया कि 1 हफ्ते से वो घर नहीं आया था और आखिरी बार जब आया तो काफी खुश था. पहले जेल जाने के बारे में लवलेश के भाई ने खुलासा करते हुए बताया कि उसने एक लड़की को थप्पड़ मारा था, जिसकी वजह से वो जेल गया था. वहीं. उसके भाई ने बताया कि अतीक अहमद से उसके परिवार का कोई भी लेना देना नहीं था. किसी भी प्रकार से कोई सम्बन्ध नहीं थे.

यह भी पढ़ें….

फर्ज़ी पत्रकार बन कर आये थे तीनो आरोपी… अतीक और अशरफ को मारने के बाद लगाये “जय श्री राम” के नारे

सूत्रों से मिल रही जानकारी  में यह पता चला है कि तीनों शूटर चड़े माफिया बनना चाहते थे.उनके द्वारा पूछताछ में बताया गया कि कब तक छोटे-मोटे काम करते रहेंगे, जिसके चलते तीनों शूटर ने प्लान के तहत माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्या भारी पुलिस सिक्योट्री के कर दी, जिसके बाद मोके पर ही पुलिस को सरंडर कर दिया.

 

यह भी पढ़ें….

अतीक और अशरफ के हत्यारोपियों में से एक आरोपी लवलेश तिवारी के पिता ने किया बड़ा खुलासा, बोले…

यूपी में लागू की गई धारा 144

प्रयागराज सहित पूरी यूपी में योगी सरकार ने धारा 144 की गई लागू, साथ ही साथ ही प्रयागराज में इंटरनेट की सेवा बंद कर दी गई है व छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें….

अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद अब तक क्या हुए बड़े एक्शन…पढ़िए हर अपडेट

यह भी पढ़ें….
अतीक अहमद और भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें….

असद के जनाजे में शामिल हुई पांच बुर्कानशीं महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा, लेकिन नहीं मिली शाइस्ता

About Post Author