अतीक और अशरफ की हत्या के बाद, बॉलीवुड एक्टर ने कहा, क्या हुआ यूपी पुलिस की गारंटी का”

KNEWS DESK,  माफिया अतीक और उसके भाई की शनिवार रात प्रयागराज में हत्या कर दी गई। पुलिस दोनों को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जा रही थी। इस दौरान मीडिया अतीक और अशरफ से सवाल जवाब करते हुए साथ-साथ चल रही थी। इसी बीच तीन हमलावर पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए आए और अतीक के सिर में गोली मार दी। इसके बाद अशरफ पर फायरिंग की।

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। अब ये मामला हर तरफ काफी चर्चा में बना हुआ है। अब इस बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रटिक कमाल राशिद खान की प्रतिक्रिया सामने आई है। केआरके उन सेलेब्स में से एक हैं। जो हर मामले पर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। वहीं अब अतीक अहमद और अशरफ हत्या मामले पर भी उन्होंने रिएक्ट किया है। ट्वीट करते हुए इस मामले पर उन्होंने अपनी बात रखी है।

केआरके ने ट्वीट करते हुए क्या लिखा

कमाल राशिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘पहले दिन से अतीक अहद सुप्रीम कोर्ट में कह रहा था कि “उत्तर प्रदेश में उसका मर्डर कर दिया जाएगा! और यूपी पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में अतीक की सुरक्षा करने की गारंटी दी थी! अब देखने वाली बात ये होगी कि उच्चतम न्यायालय इस मामले में आगे क्या करेगा? सुप्रीम कोर्ट अपना महत्व कैसे क़ायम रखेगा!’

 

बता दें कि “केआरके लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखते नजर आते हैं। हाल ही में अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का एनकाउंटर हुआ था इस पर भी केआरके की प्रतिक्रिया सामने आई थी।”

About Post Author