असद के जनाजे में शामिल हुई पांच बुर्कानशीं महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा, लेकिन नहीं मिली शाइस्ता

प्रयागराज, मफिया अतीक के बेटे असद के सुपुर्द ए खाक रस्म के दौरान शाइस्ता के आने की आशंका को लेकर पुलिस अलर्ट थी. इस दौरान पांच बुर्काबनशीं महिलाओं को पुलिस ने पकड़ लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं कब्रिस्तान परिसर में स्थित मस्जिद में कुछ महिलाओं के मौजूद होने की बात पता चलने पर पुलिस वहां भी जांच के लिए पहुंच गई है.

माफिया की पत्नी शाइस्ता उमेश पाल हत्याकांड में नामजद है और फरार चल रही है। अतीक के अधिवक्ता विजय मिश्रा ने बताया कि अतीक और अशरफ को जनाजे में शामिल होने की अनुमति नहीं मिल पाई। बता दें कि डेढ़ बजे नमाज खत्म होने के बाद 2 बजे तक पुलिस पीएसी आरएएफ की तैनाती रहेगी।

बता दें कि शनिवार को चकिया और कब्रिस्तान के आसपास भारी संख्या में पुलिस तैनात थी. आशंका जताई जा रही थी कि शाइस्ता अपने बेटे को आखिरी बार देखने के लिए आ सकती है और वहीं पर वह सरेंडर भी करेगी. असद की मिट्टी में बुर्का पहने कई महिलाएं नजर आईं. लेकिन बुर्के में कुर्सी पर बैठकर रो रही एक महिला पर सभी की नजर गई. कारण, जब उसे पता लगा कि असद का शव चकिया के घर पर नहीं आ रहा तो वह कब्रिस्तान जाने के लिए महिला काफी परेशान हुई और एक लड़की के साथ कब्रिस्तान पहुंच गई.

पुलिस ने नकाब वाली उस महिला से गहनता से पूछताछ की तो पता चला कि वो 50 हज़ार की इनामी शाइस्ता नहीं, बल्कि अतीक अहमद की बड़ी बहन शाहीन है. वह असद के जनाजे में शामिल होकर उसको आखिरी बार देखने आई थी. इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली.

 

About Post Author