पति अशरफ और जेठ अतीक के हत्या के बाद, FIR दर्ज़ कराएंगी अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा

knews desk, योगी सरकार ने इस हत्याकांड के उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं. पूरे प्रदेश में धारा-144 लागू कर दी गई है. इस बीच बड़ा खुलासा हुआ है और यह बात सामने आई है कि “अतीक और अशरफ की हत्या के तीनों आरोपी प्रयागराज के बाहर के रहने वाले हैं.”

बड़ा माफिया बनना चाहते थे आरोपी

अतीक और अशरफ पर गोली चलाने वाले तीनों आरोपियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि आरोपियों पर पहले कहां-कहां और किस तरह के मामले दर्ज हैं. पूछताछ में आरोपी बता रहे हैं कि “वो बड़ा माफिया बनना चाहते हैं इसलिए वारदात को अंजाम दिया.” आरोपियों ने बताया, ‘कब तक छोटे-मोटे शूटर रहेंगे, बड़ा माफिया बनना है इसलिए हत्याकांड को अंजाम दिया.’ हालांकि पुलिस अभी पूरी तरह से इनके बयानों पर भरोसा नहीं कर रही है क्योंकि तीनों के बयानों में विरोधाभास है और पूछताछ जारी है.

अशरफ का परिवार दर्ज कराएगा FIR

इस बीच अतीक और अशरफ के मर्डर में परिवार की तरफ से FIR दर्ज करवाई जाएगी. सूत्रों के अनुसार अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की तरफ से दी हत्या की तहरीर जा सकती है. जैनब फातिमा पति अशरफ और जेठ अतीक अहमद की पुलिस कस्टडी में हत्या का केस दर्ज करवा सकती है. अतीक के वकील एफआईआर की तहरीर शाहगंज थाने लेकर जाएंगे.

About Post Author