उत्तर प्रदेश : मुस्लिम सिंगर ने गाया हिन्दू गाना,भाई की अज्ञात हमलावरों ने की हत्या

KNEWS DESK… उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। भगवान शिव का भजन गाने वाली मुस्लिम सिंगर के भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार हमलावरों की तलाश जारी है।

दरअसल आपको बता दें कि खुर्शीद गांव में रहकर मजदूरी करता था। घटना के दिन देर शाम को खाना खाने के बाद वह घर से बाहर निकला था। इसी दौरान रतनपुरी की तरफ से आए बाइक सवार तीन लोगों ने उसे रोका। कहा जा रहा है कि खुर्शिद और हमलावरों के बीच कुछ देर के लिए बहस हुई, फिर बदमाशों ने फरमानी के भाई की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक अतुल श्रीवास्तव ने रविवार को जानकारी दी कि मृतक खुर्शिद मुस्लिम गायिका फरमानी नाज का चचेरा भाई है। उन्होंने बताया कि मृतक की बहन फरमानी नाज ने पिछले साल भगवान शिव का भजन ‘हर-हर शंभू’ गाया था, जो काफी चर्चित हुआ था। उन्होंने आगे बताया कि मुस्लिम गायक के भजन गाए जाने को लेकर हुए एक विवाद में उसके भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार रात रतनपुरी के मोहम्मदपुर माफी गांव में हुई। अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है।

मौलवी ने भजन गाने को ‘गैर इस्लामी’, ‘हराम’ करार दिया था

बता दें कि मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी नाज ने भगवान शिव की स्तुति करने वाला भजन ‘हर हर शंभू’ पिछले साल गाया था, जिसे देवबंद के एक मौलवी ने गैर-इस्लामी और हराम यानी निषिद्ध करार दिया था। इसके बाद फरमानी नाज ने कहा था कि सिंगर्स का कोई धर्म नहीं होता। बता दें कि फरमानी नाज के यूट्यूब चैनल पर 4.5 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। उन्होंने रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के 12वें सीजन में भी पार्टिसिपेट किया था।

यह पढ़ें…पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश पर अब खट्टर सरकार का नूंह में नहीं चलेगा बुलडोजर

About Post Author