बिजनौर में खेत में अधजली हालात में पड़ी मिली व्यापारी की लाश,पुलिस कर रही जांच

रिपोर्ट: ज़हीर अहमद

बिजनौर: एक व्यापारी का शव जंगल में पेड़ के नीचे अधजली अवस्था में मिला। व्यापारी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।पुलिस अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के खुलासे के निर्देश दिए.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र का है जहां के गांव बघला गावँ के रहने वाले नामचीन व्यापारी बलराज चौहान का शव गुरुवार की सुबह गांव से कुछ दूर जंगल में पेड़ के नीचे अधजली हालत में मिला.हत्यारों ने बेदर्दी से बलराज चौहान की हत्या कर पहचान छुपाने की नियत से शव को जलाने का प्रयास किया और मौके से फरार हो गए.

 

मंदिर गए थे पूजा करने

बताया जा रहा है कि मृतक बलराज चौहान 50 वर्ष गुरुवार की सुबह गांव में ही मंदिर में पूजा करने गए थे।

मृतक की पत्नी का कहना है

मृतक की पत्नी ने गांव के ही रहने वाले दो लोगों पर  हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी है.तहरीर में पुलिस को यह भी बताया गया कि उसके पति बलराज सिंह ने कुछ दिन पहले विजय नाम के शख्स को किसी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था इसीलिए विजय सिंह ने बलराज को जान से मारने की धमकी दी थी.

पुलिस ने नामदज को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपी विजय को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है।

एसपी का कहना हैं

वहीं इस मामले में एसपी नीरज कुमार जादौन का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

About Post Author