सीएम ममता की सुरक्षा में बड़ी चूक,आरोपी के पास से कई एजेंसियों और BSF की फर्जी आईडी हुई बरामद

KNEWS DESK… पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की सुरक्षा में आज यानी शुक्रवार को बड़ी चूक हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक आलम नूर के नाम का शख्स कालीघाट स्थित ममता बनर्जी के आवास में घुसने की कोशिश करने लगा इस दौरान सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए युवक के पास कई फर्जी एजेंसियों और BSF की फर्जी आईडी बरामद हुई हैं।

दरअसल आपको बता दें कि सीएम ममता बनर्जी की सुरक्षा में आज बड़ी चूक हो गई । एक युवक जोकि ममता के आवास पर घुसने की कोशिश कर रहा था उसी दौरान सुरक्षा में सुरक्षाकर्मियों ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए युवक से जब पूछताछ की गई तो उक्त ने अपना नाम आलम नूर बताया है। जिसके पास पुलिस ने युवक के पास से एक बंदूक, एक चाकू और कुछ नशीला पदार्थ भी बरामद किया है। जानकारी के  लिए बता दें कि जिस दौरान युवक ममता के आवास पर घुसने की कोशिश कर रहा था उस दौरान ममता बनर्जी अपने आवास पर ही मौजूद थी।

यह भी पढ़ें… CM ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी चूक,सरकारी आवास में हथियार लेकर घुस रहा था युवक हुआ गिरफ्तार

एजेंसियों और BSF की फर्जी आईडी बरामद हुए बरामद

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। कोलकाता पुलिस कमीश्नर विपिन गोयल ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की कार के सामने वाले शीशे पर पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था। पुलिस ने आरोपियों के पास से कई एजेंसियों और BSF की फर्जी आईडी बरामद की है। आरोपी से मिले एजेंसियों के कार्ड एक चिंता का विषय बन गए हैं, क्योंकि बरामद कार्ड हू-ब-हू ओरिजनल की तरह हैं। शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि वह सिर्फ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने आया था।

पुलिस मामले को काफी गंभीरता से ले रही

मिली जानकारी के अनुसार, ममता बनर्जी आज यानी 21 जुलाई को एक दिवसीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली थीं, इस दौरान उनका समर्थन करने के लिए हजारों की संख्या में TMC कार्यकर्ता कोलकाता पहुंचे हुए थे। लेकिन इससे पहले कि वह घर से निकल पातीं, उक्त आरोपी घर में घुस आया। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मामले को काफी गंभीरता से ले रही है। आरोपी से पूंछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें… मणिपुर में औरतों के साथ हुई हिंसा पर प्रियंका चोपड़ा का फूटा गुस्सा ..

About Post Author