भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल और मेहा ने की शादी, कौन हैं अक्षर की दुल्हनिया मेहा ?

के-न्यूज/स्पोर्ट्स, भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी दुल्हा बन गए हैं। उनके साथी खिलाड़ी केएल राहुल ने 23 जनवरी को शादी की थी। अक्षर पटेल की पत्नी का नाम मेहा वडोदार है। आज ही अक्षर और मेहा की शादी है। उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इसी शादी के लिए अक्षर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हो रही सीरीज से आराम लिया था। अक्षर पटेल दूल्हा बनकर अपनी दुल्हन को लेने पहुंच गए हैं। उनकी शादी सामान्य तरह से हो रही है। वह अपने परिवार के साथ बाराती लेकर जा रहे हैं। भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है। इसकी वजह से खिलाड़ी अक्षर की शादी में नहीं जा पाए। लेकिन आराम कर रहे खिलाड़ी वहां पहुंचे। इसमें जयदेव उनादकट का भी नाम शामिल है।

 

कौन हैं अक्षर पटेल की दुल्हनिया मेहा पटेल?

क्रिकेटर अक्षर पटेल लंबे समय से मेहा को डेट कर रहे थे। इंस्टाग्राम पर दोनो एक दूसरे के साथ बिताए गए यादगार पलों को शेयर भी करते रहते हैं। मेहा पटेल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वैसे तो वो पेशे से डायटिशियन और न्यूट्रिशियनिस्ट हैं और सोशल मीडिया पर डाइट प्लान शेयर करते रहती हैं लेकिन इसके अलावा वो रील्स के जरिए इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं।

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम में शादी सीजन की शुरूआत हो गई है। उपकप्तान केएल राहुल ने बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ सात फेरे लिए। वहीं अब भारतीय स्पिनर और ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने भी शादी कर ली। बता दें, अक्षर ने पिछले साल ही अपने बर्थडे के दिन ही मेहा पटेल के साथ सगाई की थी। अक्षर ने 26 जनवरी को अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ गुजरात के वडोदरा में सात फेरे लिए। अक्षर की बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा बने वो कार में बारात लेकर निकले। उनके साथ उनका परिवार भी था। वीडियो में अक्षर बारात जमकर डांस करते भी दिखाई दिए। अक्षर और मेहा की मेंहदी और हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। अक्षर पटेल की शादी में ज्यादा भारतीय क्रिकेटर शामिल नहीं हो पाए, क्योंकि वे अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेल रहे हैं।

    

About Post Author