रवींद्र जडेजा की वापसी दिला पाएगी फाइनल की टिकट, जडेजा की फॉम से कंगारू में दहशत

के-न्यूज/स्पोर्ट्स, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है. ये सीरीज काफी हद तक भारत के टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट तय करेंगी. वही टीम से बाहर चल रहे जडेजा के रणजी में शानदार खेल से उनकी वापसी पक्की समझी जा रही है. जडेजा की वापसी ने कंगारू के लिए चिंता बड़ा दी है.

अभी भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज भारत में खेले जा रही है. जिसके बाद 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा शुरू हो रहा है. इस दौरे का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कुल मिलाकर चार मैचों की टेस्ट खेली जाएगी.ये सीरीज काफी हद तक भारत के टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की टिकट तय करेंगी.

 रवींद्र जडेजा की वापसी ने बढ़ाई कंगारू की चिंता

चोटिल होने की वजह से रवींद्र जड़ेजा काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे. भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज में चयनकर्ताओं द्वारा उन्हें शामिल किया गया हैं. सीरीज शुरू होने से पहले जड़ेजा सौराष्ट्र की कप्तानी करने मैदान में उतरे. इस मैच में जड़ेजा पूरी तरह से छा गए. सौराष्ट्र की तरफ से गेदबाजी करते हुए. इन्होंने आठ विकेट लिए साथ ही बल्ले से भी कुछ रन बनाए. कमाल तो तब हो गया जब दूसरी पारी में गेंदबाजी करने आए जड़ेजा ने सिर्फ 17 ओवरों में तमिलनाड़ु के 7 बल्लेबाजों को चलता कर दिया. जडेजा के शानदार प्रदर्शन ने ऑस्ट्रेलिया की चिंता बढ़ा दी है.       

About Post Author