GautamGambhir: श्रीसंत ने गौतम पर लगाया गंभीर आरोप, बताया मैदान पर क्या- क्या हुआ?

KNEWS DESK- गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच मैदान पर भिड़ंत हो गई जिसके बाद अब श्रीसंत ने गौतम पर गंभीर आरोप लगाए और बताया कि मैदान पर क्या- क्या हुआ? दरअसल, गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच में एक मैच खेला गया। जिसमें क्रिकेट से संन्यास ले चुके दिग्गजों ने हिस्सा लिया।

जानें पूरा मामला

आजकल क्रिकेट से संन्यास ले चुके दिग्गजों के बीच में लेजेंड्स लीग क्रिकेट खेली जा रही है। इस टूर्नामेंट में बीती रात गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच में एक मैच खेला गया। इस मैच में गुजरात की ओर से श्रीसंत गेंदबाजी कर रहे थे और इंडिया कैपिटल्स की ओर से गौतम गंभीर बल्लेबाजी। गौतम गंभीर ने श्रीसंत की कुछ गेंदों पर शानदार छक्के और चौके लगा दिए और फिर अपने जमाने के इन दोनों आक्रमक क्रिकेटर्स के बीच में तनाव शुरू हो गया। कुछ देर बाद इन दोनों पूर्व क्रिकेटर्स के बीच में काफी विवाद हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, और क्रिकेट फैन्स के बीच इसकी चर्चाएं शुरू हो गई। इस बीच आज यानी गुरुवार की सुबह श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लाइव वीडियो किया, जिसमें उन्होंने गौतम गंभीर से हुए मैच के दौरान हुए झगड़े के बारे में बात की। श्रीसंत ने बताया कि गंभीर ने पिच पर बल्लेबाजी करते हुए बार-बार उन्हें गाली दी, उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें फिक्सर कहकर उनका अपमान भी किया।

श्रीसंत ने अपनी वीडियो में कहा कि, “हरेक चैनल पर जाकर बार-बार बोलने से अच्छा है कि मैं लाइव आकर एक ही बार में सबकुछ स्पष्ट कर दूं. जाहिर तौर पर वो (गौतम गंभीर) जहां से आते हैं, उनके पास एक शानदार पीआर टीम है, जिनपर वो काफी पैसे खर्च करते हैं. मैं एक साधारण इंसान हूं. मैं अपने परिवार, और अपने फैन्स के समर्थन के साथ अपनी लड़ाई अकेले लड़ सकता हूं.”

अभद्र भाषा का किया इस्तेमाल

श्रीसंत ने आगे कहा कि, “मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि, वह मुझे लाइव टेलीविज़न पर, पिच के बीच में लगातार फिक्सर…फिक्सर…फिक्सर… (अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए) फिक्सर कहते रहे. मैं सिर्फ हंसता रहा और उन्हें बोला कि तुम क्या कह रहे हो. मैंने एक बार भी गलत शब्द या अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं किया. यहां तक कि जब मैं वहां से दूर हट गया, और अंपायर उन्हें रोक रहे थे, तो उन्होंने अंपायर को भी मेरे लिए उसी भाषा का इस्तेमाल किया. वह बार-बार इसी शब्द का इस्तेमाल करते रहे.”

About Post Author