राशिद खान और लकानवल के साथ सहरी का आनंद लेते हुए दिखाई दिए कप्तान हार्दिक पांड्या

SPORTS DESK, आईपीएल के 16वें सीजन में गुजरात टाइटंस का अब तक 2 मुकाबलों में शानदार फॉर्म देखने को मिला है. टीम ने अपने दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को उसके होम ग्राउंड पर 6 विकेट से मात देने के साथ प्वाइंट्स टेबल पर एक बार फिर से पहला स्थान हासिल कर लिया है. इसी बीच दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या अपने टीम के साथी खिलाड़ी राशिद खान और लकानवल के साथ रमजान के पाक महीने में सहरी का आनंद लेते हुए दिखाई दिए.

राशिद खान ने सोशल मीडिया पर सहरी के समय का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें कप्तान हार्दिक पांड्या के अलावा इसमें नूर लकानवल भी शामिल हैं, जो अफगानिस्तान के ही खिलाड़ी हैं. इसके बाद राशिद खान ने एक और फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह फजर की नमाज अदा करने के लिए निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पहुंचे थे.

रमजान के महीने के दौरान राशिद खान रोजा रखते हैं, जिस दौरान वह दिन के समय कुछ भी खाते और पीते नहीं है जो एक एथलीट होने के नाते बिल्कुल भी आसान काम नहीं होता है. सहरी के समय जो व्यक्ति रोजा रखता है तो सुबह सूर्योदय से पहले कुछ खाना होता है और इसके बाद वह पूरे दिन कुछ भी नहीं खाता है.

दिल्ली के खिलाफ मैच में राशिद ने गेंद से दिखाया कमाल

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले को लेकर बात की जाए तो उसमें गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों का एक बार फिर से कमाल देखने को मिला, जिसमें मोहम्मद शमी और राशिद खान ने मुकाबले में 3-3 विकेट अपने नाम किए, जिससे दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 162 रन ही बनाने में कामयाब हो सकी, इसके बाद गुजरात टाइटंस की टीम ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. गुजरात की तरफ से साई सुदर्शन ने 62 रनों की मैच विनिंग पारी खेली.

About Post Author