Asia Cup 2023: श्रेयस अय्यर नहीं खेलेंगे आज का मैच, जानें हर अपडेट

KNEWS DESK- सुपर4  के मुकाबले में आज टीम इंडिया की भिड़त मेजबान श्रीलंका से होने जा रही है। भारत के पास इस मैच को जीतकर फाइनल का टिकट हासिल करने का मौका है हालांकि भारत और श्रीलंका के मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है। कोलंबो में दोपहर के बाद भारी बारिश की आशंका जताई जा रही है। आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ी लगातार तीसरे दिन मैदान पर होंगे। भारत और श्रीलंका के मैच के लिए कोई रिजर्व डे नहीं है। अगर यह मैच बारिश के चलते पूरा नहीं हो पाता है तो दोनों टीमों के बीच 1-1 प्वाइंट बांट दिया जाएगा।

 

भारत को लगा झटका

भारत को इस मुकाबले से पहले तगड़ा झटका लगा है। श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलने के लिए उपलब्ध नहीं है। इसका मतलब साफ है कि ईशान किशन प्लेइंग 11 का हिस्सा बने रहेंगे। किशन को पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल पाया था हालांकि केएल राहुल के खेलने पर भी डाउट है। पाकिस्तान के खिलाफ शतकीय पारी खेलने के बाद राहुल काफी थकान में नज़र आ रहे थे। अगर राहुल को आराम दिया जाता है तो फिर उनके स्थान पर सूर्यकुमार यादव प्लेइंग 11 का हिस्सा बन सकते हैं।

लगातार तीन दिन से मैदान पर होने के चलते टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी अटैक में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। जसप्रीत बुमराह को भी आराम दिए जाने की संभावना है। बुमराह के स्थान पर मोहम्मद शमी को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है। अगर सिराज को भी आराम दिया जाता है तो फिर प्रसिद्ध कृष्णा प्लेइंग 11 का हिस्सा बन सकते हैं। कुलदीप यादव स्पिन गेंदबाजी की कमान संभाले रहेंगे। स्पिन डिपार्टमेंट में बदलाव होने की कोई संभावना नहीं है।

About Post Author