यूपी चुनाव 2022 : यूनिवर्सिटी बनाने वाला जेल में, किसानों को कुचलने वाला बाहर- अब्दुल्ला आजम खान

उत्तर प्रदेश चुनाव के दुसरे चरण के चुनाव की हॉट सीट रही रामपुर सीट पर सब की नजर थी। यहां से आजम खान जेल में रहकर चुनाव लड़ रहे हैं, साथ ही यहां उनके बेटे अब्दुल्ला खान स्वार विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। मीङिया से बात करते हुए अब्दुल्ला खान ने दोनों सीटों पर जीत का दम भरा। अब्दुल्ला खान ने बीजेपी पर हमला भी बोला और कहा कि, वोटिंग से जनता जवाब दे रही है, जो 10 मार्च को सामने आएगा।

अब्दुल्ला ने कहा कि, वह 23 महीने बाद जेल से बाहर आए, लेकिन पिता आजम खान अभी भी जेल में हैं,  तो क्या लोगों की सहानुभूति उनको मिलेगी? इसपर आजम खान ने कहा कि, यूनिवर्सिटी बनाने वाला शख्स भेंस चोरी,  बकरी चोरी के मुकदमों में दो साल से जेल में बंद है।

लखीमपुर हिंसा मामले में पर बोले अब्दुल्ला खान-

अब्दुल्ला ने लखीमपुर खीरी कांड का जिक्र किया, जिसमें किसानों पर कार चढ़ाने के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को पिछले दिनों ही जमानत मिली है। मीङिया के पूछे गये सवाल, 9 बार सांसद और विधायक बनने के बाद आजम खान आज जेल में हैं. तो क्या यह चुनाव पिछले चुनावों से अलग है? इसपर अब्दुल्ला आजम ने कहा कि, जनता उनको पहले से ज्यादा समर्थन कर रही है. वह बोले कि लोग पहले से अपने मुद्दों को लेकर जागरूक हैं.

10 मार्च को बीजेपी देखेगी प्रतिक्रिया – अब्दुल्ला खान

रामपुर में आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान ने यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि, आजम खान की कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता है. अगर किसी को ये लगता है कि किसी बेगुनाह इंसान को जेल में बंद कर देने को किसी ने अच्छा माना है तो यह भाजपा की गलतफहमी है. 10 मार्च को भाजपा शायद इसकी प्रतिक्रिया देखेगी.

About Post Author