वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की ‘बवाल ‘ फिल्म को मिला अच्छा रिस्पॉन्स ,लोगों ने बताया साल 2023 की बेहतरीन फिल्म

KNEWS DESK   फिल्म मेकर नितेश तिवारी ने अभी तक दंगल’, ‘छिछोरे’, ‘भूतनाथ रिटर्न्स’ जैसी बड़ी हिट फिल्मों से ऑडियंस को जमकर एंटरटेनमेंट किया था.लेकिन लेटेस्ट डायरेक्शन फिल्म ‘बवाल’ 21 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है. इस रोमांटिक फिल्म का इन्तेजार फैन्स को काफी लम्बे समय से था और इसके साथ ही  फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेंगी . चलिए जानते हैं लोगों को ये फिल्म कैसी लगी है?

 ‘बवाल’ फिल्म लोगों को कैसी लगी?

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की ये  फिल्म ‘बवाल’ का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर हो गया है. अब इस फिल्म देखने  वालो ने  ट्विटर पर अपना रिव्यू भी शेयर करना शुरू कर दिया है. ‘बवाल’  फिल्म की लोग तारीफ कर रहे हैं.फैन्स इसे  सुपरहिट बता रहें  है, तो साथ ही कई लोग  वरुण और जाह्नवी की एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं.
फिल्म में  वरुण धवन और जाह्नवी कपूर  पति-पत्नी के रोल में नजर आ रहे इन दोनों  की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. एक यूजर ने लिखा, “ वरुण धवन हमेशा अपनी एक्टिंग से दिल जीत लेते हैं.”

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बवाल की तारीफ की है
वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर बवाल का रिव्यू शेयर किया है, तरण ने लिखा, “ दंगल, छिछोरे, अब बवाल  नितेश तिवारी बिना किसी संदेह के  एक शानदार स्टोरीटेलर हैं. बवाल में एक रिफ्रेशिंग, यूनिक और डिफरेंट प्लॉट, अच्छी तरह से बुनी गई पटकथा, कई इमोशनल मोमेंट शानदार परफॉर्मेंस हैं.

 

 

 

About Post Author