अर्जुन रामपाल 50 की उम्र में चौथी बार बने पापा,गर्लफ्रेंड ने दूसरे बेटे को दिया जन्म

KNEWS DESK  बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल अपने निजी जिंदगी की वजह से  इन दिनों  सुर्ख़ियों में बने हुए हैं |इसका कारण यह है कि एक्टर अर्जुन रामपाल चौथी बार पापा बन गए हैं |एक्टर की गर्लफ्रेंड ने बेबी बॉय को जन्म दिया है.  इस वक्त अर्जुन रामपाल के घर जश्न का माहोल  हैं. ये गुड न्यूज़  एक्टर ने खुद ट्वीटर पर पोस्ट कर फैन्स को बताया..

 ट्वीट कर  पापा बनने की दी गुड न्यूज..

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मै और मेरा परिवार आज एक खूबसूरत बेबी बॉय से ब्लेस हुआ है. मां और बेटा दोनों ठीक हैं. लव और ग्रेटिट्यूड से भरा हुआ हूं. आप सभी के प्यार के लिए थैंक्यू, 20.07.2023 हैलो वर्ल्ड” वहीं इस गुड न्यूज के बाद  बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस  अर्जुन को पिता बनने की बधाई देते नहीं थक रहे हैं.

 

एक्टर की गर्लफ्रेंड ने बेबी बॉय को जन्म दिया 

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. उनकी मुलाकात साल 2018 में म्युचुअल फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. कुछ महीनों के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. साल 2019 में कपल ने अपने बेटे एरिक रामपाल का वेलकम किया था.

पहली शादी है दो बेटियां

अर्जुन रामपाल ने पहली शादी सुपर मॉडल मेहर जेसिया से की थी। दोनों की दो बेटियां मिहिका रामपाल और मायरा रामपाल हैं। अर्जुन और मेहर ने शादी के 21 सालों बाद 2019 में तलाक ले लिया था, जिसके बाद एक्टर ने गैब्रिएला को डेट करना शुरु किया।

अर्जुन रामपाल वर्क फ्रंट

अर्जुन रामपाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द अब्बास मस्तान की फिल्म पेंटहाउस में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल भी हैं। इसके अलावा उनके पास स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म क्रैक भी है। क्रैक में अर्जुन के साथ विद्युत जामवाल और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।अर्जुन को आखिरी बार कंगना रनौत के साथ एक्शन फिल्म धाकड़ में देखा गया था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

 

About Post Author