आज रवीना टंडन होतीं अक्षय कुमार की पत्नी, उस रात एक्टर ने न की होती यह गलती

KNEWS DESK- खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं लेकिन एक और मामला सामने आया है जिसको लेकर अक्षय कुमार पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। एक समय था जब अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी खूब फेमस हुआ करती थी। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि अक्षय कुमार का रवीना टंडन से ब्रेकअप क्यों हुआ था?

अगर Akshay Kumar उस रात ना करते ये बड़ी गलती, तो आज ट्विंकल नहीं Raveena Tandon होती एक्टर की वाइफ

 

अक्षय कुमार आज भले ही ट्विंकल खन्ना के पति हो लेकिन एक वक्त था जब वो एक्ट्रेस रवीना टंडन पर जान छिड़कते थे लेकिन उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। अक्षय कुमार और रवीना टंडन के प्यार की शुरुआत फिल्म ‘मोहरा’ से शुरू हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर कई बार दोनों को एकसाथ स्पॉट किया गया।

धीरे-धीरे इंडस्ट्री में ये खबर फैलने लगी कि अक्षय और रवीना बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। दोनों ने मंदिर में सगाई तक कर ली थी लेकिन फिर एक रात अक्षय की एक गलती ने इनके रिश्ते में दरार ला दी। दरअसल उसी दौरान अक्षय रेखा के साथ ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में काम कर रहे थे। तभी ये खबरें सामने आने लगी कि अक्षय की नजदीकियां अब रेखा से बढ़ने लगी है। ये बात जब रवीना तक पहुंची तो उनका दिल टूट गया।

अगर Akshay Kumar उस रात ना करते ये बड़ी गलती, तो आज ट्विंकल नहीं Raveena Tandon होती एक्टर की वाइफ

इसी बीच जब फिल्म की रिलीज के बाद इसकी एक पार्टी रखी गई तो अक्षय ने उस रात रेखा के साथ बहुत ज्यादा वक्त बिताया था। अक्षय की इसी हरकत की वजह से रवीना ने उनसे अलग होने का फैसला ले लिया और वो रात दोनों के रिश्ते की आखिरी रात थी। फिर रवीना से अलगे होने के बाद अक्षय की लाइफ में ट्विंकल खन्ना आई और दोनों ने साल 2001 में शादी कर ली। वहीं अक्षय की शादी के कुछ साल बाद रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी संग शादी कर ली।

About Post Author