सारा अली खान, सुहाना खान और अदिति राव हैदरी मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड सेलिब्रिटी सारा अली खान, सुहाना खान और अदिति राव हैदरी को शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। आपको स्टार्स के लुक दिखाते हैं|

सारा अली खान ने ब्लैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी। उन्होंने अपने लुक को कैप के साथ पूरा किया। उनके पास व्हाइट स्लिंग बैग भी था। एक्ट्रेस को हाल ही में इमरान हाशमी के साथ डायरेक्टर कन्नन अय्यर की फिल्म “ऐ वतन मेरे वतन” में देखा गया था।

सुहाना खान ने व्हाइट टी शर्ट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ व्हाइट को-ऑर्ड सेट पहना था। उन्होंने अपने लुक को ब्लू कैप से कंप्लीट किया। उनके पास ब्लैक हैंडबैग भी था। एक्ट्रेस को हाल ही में अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर और वेदांग रैना की फिल्म “द आर्चीज़” में देखा गया। इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी को ग्रे टैंक टॉप और ऑलिव ग्रीन श्रग के साथ ब्लू डेनिम जींस पहने देखा गया। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक टोट बैग और व्हाइट स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया। वे जल्द संजय लीला भंसाली और मिताक्षरा कुमार के डायरेक्शन में बन रही नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ में एक्ट करेंगी।

यह भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव 2024: कर्नाटक में 14 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी, दोपहर 3 बजे तक 50.93 फीसदी हुआ मतदान 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.