रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ को मिल रही है समीक्षकों से लेकर फैंस तक से अच्छी प्रतिक्रिया

ENTERTAINMENT DESK,  बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रानी मुखर्जी ने हमेशा से ही अपने अभिनय से लोगों को प्रभावित किया है|और  इस समय वह बॉक्स ऑफिस पर अपने शानदार अभिनय से फैंस का मनोरंजन कर रही हैं। रानी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ को समीक्षकों से लेकर फैंस तक की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। सभी को रानी मुखर्जी की झुझार मां की छवि ने प्रभावित किया है और यह प्रभाव सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशी धरती पर भी नजर आ रहा है। रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ का कमाल नॉर्वे में भी देखने को मिल रहा है। इस फिल्म ने नॉर्वे में बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

 

रानी मुखर्जी ने ‘बंटी और बब्ली 2’ के बाद ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ से बड़े पर्दे पर वापसी की है। सच्ची घटना पर बनी इस फिल्म ने सभी के दिलों में एक मां की पीड़ा को कुछ इस तरह से उजागर किया है कि लोगों के मुंह से वाह निकल रही है। रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ ने भारत के साथ-साथ नॉर्वे में एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है। इस फिल्म ने अभी तक किसी भी हिंदी फिल्म के लिए नॉर्वे में अब तक का सबसे ज्यादा वीकेंड कलेक्शन किया। रानी मुखर्जी ने इस कलेक्शन के रिकॉर्ड में शाहरुख खान की दो फिल्मों ‘पठान’ और ‘रईस’ को भी मात दे दी है।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत करने के बाद भी लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया हासिल कर रही ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ को लेकर एक खुशखबरी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने नॉर्वे में एक नया रिकॉर्ड बनाया है। ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ ने पहले वीकएंड पर महज तीन दिनों के भीतर चार करोड़ आठ लाख ऑक्यूपेंसी के साथ 745 लाख नॉर्वेजियन क्रोन यानी 58 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इसके साथ ही रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्म के साथ ही शाहरुख खान के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।

‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ के इस रिकोर्ड से पहले नॉर्वे के बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान का दबदबा था। किंग की ‘रईस’ के समय यहां पर थिएटर्स में चार करोड़ सात लाख ऑक्यूपेंसी थी, जबकि सलमान खान की ‘सुल्तान’ ने अपने पहले वीकएंड पर चार करोड़ चार लाख ऑक्यूपेंसी हासिल की थी। वहीं इनके अलावा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के लिए यहां पर सिर्फ और सिर्फ चार करोड़ एक लाख की ऑक्यूपेंसी थी। ऐसे में शाहरुख खान को रानी मुखर्जी ने धूल चटा दी है।

 

About Post Author