दंबगों ने युवक की लाठी-डंडो से की पिटाई,परिजनों ने घायल युवक को चारपाई में लेकर SP दफ्तर के बाहर न्याय की गुहार लगाई

रिपोर्ट :कुलदीप पंडित

बागपत:  खेत में शौच करने पर गांव के दबँगो ने एक युवक पर लाठी डंडो से हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया,घटना से गुस्साए परिजन घायल युवक को चारपाई पर लेकर एसपी ऑफिस पहुचे ओर जमकर हंगामा किया , कार्यवाही के अस्वासन पर परिजन शांत हुए.

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला बिनौली थाना क्षेत्र के बडावद गांव का है, जहां पर इंद्रपाल का लड़का योगेश खेत में सोच करने गया था, उसी समय आधा दर्जन दबंगों ने योगेश को पकड़ लिया और लाठी-डंडों से हमला करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया, तथा पीड़ित को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए पीड़ित ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो गुस्साए परिजन घायल योगेश को चारपाई पर लेटाकर एसपी ऑफिस पहुंचे, और जमकर हंगामा काटा.

‘गोली मारने की धमकी’

जब दबंगों ने अपनी दबंगई दिखाते हुए  युवक के ऊपर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया, इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देकर दबंगों ने पीड़ित को गोली मारने की धमकी भी दे डाली.

‘पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप’

वहीं मामले में युवक के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब स्थानीय पुलिस से दंबगो की शिकायत की गई.तो पुलिस वालों ने टरका दिया.और न हीं इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक द्वारा कार्यवाही के आश्वासन देने पर परिजन शांत हुए।

 

About Post Author