Khesari की हीरोइन को ‘आदमी’ कहकर बुलाते थे लोग, सुष्मिता सेन के डायलॉग से निकाली भड़ास

Bollywood desk : सुष्मिता सेन की मोटिवेशनल वीडियो शेयर करते हुए यामिनी सिंह ने उन लोगों के मुहं पर तमाचा मारा है जो हमेशा से उनकी हाइट को उनकी कमजोरी बताते हुए उन्हें टॉन्ट मारते आए हैं

सुष्मिता सेन  के कई डायलॉग हमेशा से ही लोगों को मोटिवेट करते नजर आए हैं. एक ऐसा ही डायलॉग यामिनी सिंह ने अपनी स्टोरी पर भी शेयर किया है. जिसमें सुष्मिता सेन बोलती नजर आ रही हैं कि- अगर औरत हाइट में लंबी भी हो तो क्या हुआ , आप नजर उठा कर बात करेंगे तो वह सर झुका कर सुनेगी भी. सुष्मिता सेन ने यह बात तब कही थी जब वह कपिल के शो में आई थी. ये वीडियो फिर एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके साथ यामिनी सिंह ने भी अपने दिल की बात जगजाहिर कर डाली है. यामिनी की हाइट 5 फुट 11 इंच है. यामिनी सिंह ने अपने दिल की बात कहते हुए बताया है कि लोग उन्हें आदमी कहकर ट्रोल किया करते थे.

यामिनी सिंह ने अपने लिए आवाज उठाई और सुष्मिता सेन की स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा कि- समझे ??? तो अगली बार मेरी हाइट की वजह से ‘आदमी है’ कहके मुझे टॉन्ट देने वालों के लिए. कमी ढूंढने वालों की कमी नहीं है. यामिनी सिंह का यह मैसेज सोशल मीडिया पर हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है. इससे पहले भी यामिनी सिंह ने भोजपुरी जगत को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. और बताया है कि कैसे लोग उन्हें ये कहकर फिल्मों से निकाल दिया करते थे कि उनकी हाइट हीरो से लंबी है.

About Post Author