सलमान खान की ‘सिकंदर’ में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना, एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

KNEWS DESK – ‘एनिमल’ फिल्म से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान के साथ फिल्म ‘सिकंदर’ में नजर आएंगी। मेकर्स ने गुरुवार को ये ऐलान किया है| फिल्म का डायरेक्शन ए. आर. मुरुगादॉस कर रहे हैं|

Rashmika Mandanna Bags Lead Role Opposite Salman Khan in "Sikander" -  Pratahkal

सिकंदर

ए. आर. मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बन रही फिल्म के हीरो सलमान खान हैं। इससे पहले उन्होंने गजनी और हॉलीडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी जैसी हिट फिल्में डायरेक्ट की हैं। सलमान खान फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं|

ये फिल्म साल 2025 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है।

प्रोडक्शन कंपनी ने शेयर किया पोस्ट 

प्रोडक्शन कंपनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के कैप्शन में लिखा “#सिकंदर में @बीइंगसलमानखान के साथ अभिनय करने वाली शानदार @रश्मिका_मंदाना का स्वागत! ईद 2025 पर उनके ऑन-स्क्रीन जादू का इंतजार है।”

रश्मिका मंदाना फिल्म को लेकर हैं एक्साइटेड 

रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि वे ‘सिकंदर’ का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हैं। रश्मिका मंदाना चलो, गीता गोविंदम, डियर कॉमरेड, पुष्पा: द राइज और सीता रामम जैसी हिट तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

रश्मिका ने विकास बहल की अलविदा से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। उन्हें हाल ही में फिल्ममेकर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रणबीर कपूर के साथ देखा गया था। वे जल्द ही पुष्पा: द रूल में साऊथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और एक्टर विक्की कौशल के साथ चावा में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें –  ब्लैक ड्रेस में बला की खूबसूरत लगीं मौनी रॉय, एक्ट्रेस के लुक ने खींचा सभी का ध्यान

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.