सुकेश कांड के बाद अब फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में लीड रोल में नज़र आएगी नोरा फतेही

अभिनेत्री नोरा फतेही काफी वक्त से ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई थी । मगर, अब उनसे जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है। अपने डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीतने वाली नोरा अब अपने अभिनय से भी फैंस के दिलों पर राज करने वाली हैं। नोरा जल्द ही कुणाल खेमू की फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। गौर करने वाली बात यह है कि इस फिल्म में नोरा पहली बार लीड रोल में दिखेंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। नोरा ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह कुणाल खेमू, फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और अन्य कास्ट के साथ नजर आ रही हैं। नोरा ने तस्वीरों के साथ एक लंबा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘रैप हो गया है। यह एक शानदार यात्रा रही! मैं कुणाल खेमू, रिेतेश सिधवानी और फरहान अख्तर का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और इतनी प्रतिभाशाली कास्ट के साथ जुड़ने का मुझे मौका दिया। मैं हमेशा मजबूत एक्टर्स के साथ काम करना चाहती थी, जिनके साथ मैं आगे बढ़ सकूं। फाइनली अब मैं अपने एक्टिंग जोन में आ गई हूं और इसका हर पल बेहद खास है! वर्ष 2023 की यह शानदार शुरुआत है!’

इसके अलावा नोरा ने लिखा है, ‘इन सभी के साथ काम करना बेहद दिलचस्प लगा। सभी ने काफी उत्साह बढ़ाया। कुणाल एक शानदार निर्देशक हैं उन्होंने मुझमें मौजूद एक्टर को निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मैं सभी की शुक्रगुजार हूं। मैंने सेट पर काफी कुछ सीखा। तो आप सब भी एक ऐसी यात्रा के लिए तैयार हो जाइए, जो आपने पहले कभी नहीं की। यह एक ऐसी यात्रा है, जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे!’ बता दें कि फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में प्रतीक गांधी, दिव्येंदु शर्मा और अविनाश तिवारी भी नजर आएंगे।

‘मडगांव एक्सप्रेस’ के जरिए कुणाल खेमू पहली बार निर्देशक की कुर्सी संभाल रहे हैं। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस करने की जिम्मेदारी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी निभा रहे हैं। बता दें कि अपने डांस के लिए जानी जाने वाली नोरा ने ‘भारत’ और ‘भुज’ जैसी कुछ फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन, वह कभी किसी बड़ी भूमिका में नजर नहीं आईं। यह पहला मौका है कि वह अपनी अभिनय प्रतिभा दिखाती नजर आएंगी। नोरा जल्द ही साजिद खान की फिल्म ‘100%’ में भी नजर आएंगी।

About Post Author