इलियाना डिक्रूज को प्रेग्नेंसी में हुई परेशानी , पोस्ट शेयर कर फैन्स को बताया

KNEWS DESK  बॉलीवुड अभिनेत्री  इलियाना डिक्रूज इस समय अपनी  प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं |एक्ट्रेस  सोशल मीडिया  पर काफी एक्टिव भी रहती हैं |हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी  में आ रही नई परेशानी  को एक पोस्ट के जरियें शेयर किया हैं |जिसमे उन्होंने प्रेग्नेंसी की जर्नी के बारे में बताया..

 इलियाना को हुई ये परेशानी..

इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम थ्रेड पर प्रेग्नेंसी की प्रोब्लेम्स  शेयर  करते हुए लिखा कि  – “मैं सोच रही थी कि मैं एक खूबसूरत गर्भवती मां बनूंगी. लेकिन सच्चाई ये हैं कि मैं एक रोली पॉली बॉल हूं और मेरे मैन को मुझे बिस्तर पर चढ़ने में मदद करने के लिए धक्का देना पड़ता है..”

https://www.threads.net/@ileana_official/post/Cu5dd7UMRaJ

बढ़े हुए वजन पर  बढ़े हुए वजन पर कही थी ये बात

वहीं इससे पहले इलियाना ने अपने आस्क मी सेशन में प्रेग्नेंसी में बढ़ रहे वजन को लेकर बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि, इसको लेकर मैं कभी-कभी अच्छा फील नहीं करती, लेकिन जो मेरा सपोर्ट सिस्टम है वो मुझे ये याद दिलाते रहते हैं कि अब मेरे अंदर एक छोटे बच्चा बन रहा है. हालांकि इस वक्त में भी  बहुत से लोग  आपके वजन को लेकर कमेंट करते हैं. ऐसे में वो बाते आपके दिमाग में रह जाती है.इलियाना ने आगे लिखते हुए कहा कि मैं बस यह कहना चाहती हूं कि

पिछले कुछ महीनों में मेरे शरीर में जो बदलाव आया है, वो मुझे पसंद है| ये बहुत मिरेकल, बेहतरीन और प्यारा सफर है और हां, मैं एक इंसान हूं और कुछ दिन ऐसे होते हैं जब मुझे अच्छा महसूस नहीं होता, लेकिन मेरे पास एक बहुत प्यारा सपोर्ट और लोग हैं जो मुझसे प्यार करते हैं और मुझे याद दिलाते हैं कि मैं अपने अंदर एक छोटा सा इंसान बना रही हूं|इसलिए वजन मायने नहीं रखता खुश और स्वस्थ रहें, अपने शरीर की सुनें, और जो करना सही लगे वही करें|

इलियाना ने मां बनने का बताया वरदान..

इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक बार ब्लर फोटो शेयर कर इलियाना ने प्रेग्नेंसी पर एक नोट भी लिखा था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि – “ प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही खूबसूरत वरदान है…मैंने नहीं सोचा था कि मैं इतनी भाग्यशाली हो पाऊंगी कि मुझे कभी इसका अनुभव होगा.. मैं जल्द ही आपसे मिलने वाली हूं..” 

About Post Author