फैंस ने अपने मसीहा सोनू सूद का बनवाया चौथा मंदिर ..

मनोरंजन,  सोनू सूद के एक और मंदिर के बारे में पता चला है, जो आन्ध्र और तेलंगाना की सीमा पर बना हुआ है | सोनू सूद का ये चौथा मंदिर है | इससे पहले तेलंगाना, आन्ध्र और चेन्नई में मंदिर बनाया गया है |

 

सोनू सूद बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने हीरो के साथ-साथ विलेन का किरदार भी बखूबी निभाया है। कोरोना काल में अभिनेता ने लोगों की मदद करके जो दरियादिल दिखाया था, उसके बाद से फैंस अभिनेता को अपना मसीहा मानते हैं। कोरोना काल के दौरान उन्होंने अपने घरों से दूर दूसरे राज्यों में फंसों लोगों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाया था। इसके उन्होंने तमाम जरूरतमंदों को खाने की सामग्री भी बांटी है, साथ ही जरुरमंदों के लिए ऑक्सीजन की भी व्यवस्था कराई थी। अब एकबार फिर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का तेलंगाना की सीमा पर एक मंदिर बनवा दिया गया है।

सेलिब्रिटी पेज विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सोनू सूद का मंदिर बना है और वहां उनके फैंस इकट्ठे होकर अभिनेता की मूर्ति पर फूल बरसा रहे हैं। जिसके पीछे एक बैनर लगा हुआ है, इस पर लिखा हुआ है, भारत के असली हीरो सोनू सूद मंदिर। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि फैंस अपने मसीहा का मंदिर देख काफी खुश हो रहे हैं।

इस बारे में जब एक मीडिया एजेंसी ने सोनू सूद से बातचीत की तो उन्होंने कहा- ‘अभी अभी एक और मंदिर के बारे में पता चला, जो आंध्र और तेलंगाना की सीमा पर बना है। यह चौथा मंदिर है। इसस पहले तेलंगाना, आंध्र और एक चेन्नई में मंदिर बनाया गया। मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं, मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं वास्तव में आभारी हूं कि लोग मुझे इतना प्यार करते हैं, लेकिन मैं यह भी कहना चाहता हूं कि मैं इसके लिए पूरी तरह से योग्य नहीं हूं। मैं हमेशा कहानियों या किताबों में पढ़ता था और कभी-कभी खबरों पर भी कि लोग इतना प्यार करते थे। कभी नहीं सोचा था कि मुझे भी इतना प्यार दिया जाएगा, मैं बस हर एक व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं’।

सोनू सूद ने आगे कहा, ‘जो लोग जो मेरा मंदिर बना रहे हैं, उनसे मैं कहना चाहूंगा कि अगर मंदिर के बजाए आप कुछ स्कूल और अस्पताल बना सकते हैं जो लोगों को शिक्षा और जरूरतमंदों का इलाज देने में मदद करेगा, इस ओर भी अपने कदम बढ़ाएं’।

About Post Author