यूट्यूबर मनीष कश्यप ने लालू यादव परिवार पर साधा निशाना,कहा-‘फौजी परिवार से रखता हूं ताल्लुक…झुकने वाला नहीं हूं’

KNEWS DESK…. यूट्यूबर मनीष कश्यप ने जेल से बाहर निकलने के काफी दिनों बाद अब जाकर बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसादद यादव के परिवार निशाना साधा है.

दरअसल, पटना कोर्ट में एक दिन पहले हुई पेशी के बाद पत्रकारों से बातचीत में राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहारे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर इशारों-इशारों में निशाना साधते हुए कहा कि चारा चोर नहीं फौजी का बेटा हूं. इसके साथ मनीष कश्यप ने कहा कि इन लोगों के सामने कतई झुकने वाला नहीं हूं.

फौजी परिवार से रखता हूं ताल्लुक…झुकने वाला नहीं हूं

जानकारी के लिए बता दें कि लालू यादव चारा घोटले में सजायाफ्ता हैं. फिलहाल स्वास्थ्य समेत अन्य कई कारणों के चलते जमानत पर बाहर हैं. ऐसे में मनीष यादव ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना चारा चोर का बेटा कर डाला. इसके आगे मनीष यादव ने कहा कि वह फऔजी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके अनुसार मनीष के दादा चीन के साथ युद्ध लडे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पिता पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध लड़े हैं. मनीष ने आगे कहा कि उन्हें लगातार झुकाने का कोशिश की जा रही है. लेकिन मैं झुकूंगा नहीं, क्योंकि मैं फऔजी बेटा हूं. चारा चोर का नहीं हूं.

गजेड़ियों के बीच जाता रखा-मनीष कश्यप

मनीष कश्यप ने मीडिया से बातचीत के दौरान जेल प्रशासन को जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि मुझे गजेड़ियों और नशेड़ियों के बीच बैठाया जाता है, इस दौरान मेरा सिरदर्द होता है, लेकिन पुलिस शांत रहती है. मनीष ने कहा कि मैं 6 महीने से चुप हूं, लेकिन अब तो पानी सिर से ऊपर जा रहा है. इसके साथ ही यह भी कहा कि हम सरकार बनाएं और दिखाएंगे कि यह कैसे चलती है. इस दौरान जब उनकी मां गले लगी तो वह भावुक होकर रोने लगे और कहा कि जब जेल से छूटूंगा तो कई लाख मां के आंसू पोछूंगा.

About Post Author