उत्तर प्रदेश : अशरफ की पत्नी जैनब ने कोर्ट में दाखिल की अग्रिम जमानत याचिका, पहचान केंद्र में खिंचवाई फोटो

KNEWS DESK… प्रयागराज से बुर्का पहने एक महिला की तस्वीर सामने आई है. दावा किया जा रहा है कि महिला माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब है. वह उमेश पाल हत्याकांड में वांछित है. जैनब ने इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचकर अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की, पहचान केंद्र जाकर अपनी फोटो खिंचवाई, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

दरअसल आपको बता दें कि ये फोटो कब की है? इस पर कोई बोलने को तैयार नहीं है. सूत्रों की मानें तो पुलिस ने हाईकोर्ट के पहचान केंद्र के CCTV फुटेज को खंगाला तो बुर्के में एक महिला मिली, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि वह जैनब है. यह भी बताया गया है कि पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने हाईकोर्ट में तैनात पुलिसकर्मियों को बुलाकर फटकार लगाई है. सूत्रों का दावा है कि पहचान केंद्र के कर्मचारी और पुलिसकर्मी मान रहे हैं कि फुटेज में दिख रही महिला जैनब ही है। वह कमिश्नर की फटकार भी मान रहे हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर इस मामले में कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. वायरल CCTV फुटेज करीब दो हफ्ते पुराना बताया जा रहा है। इसमें तीन महिलाएं बुर्के में नजर आ रही हैं. महिला की शक्ल जैनब फातिमा से मिलती जुलती है. पुलिस को शक है कि महिला जैनब फातिमा है.

जानकारी के लिए बता दें कि माफिया अशरफ की पत्नी जैनब की अग्रिम जमानत अर्जी पर अगले हफ्ते इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हो सकती है. दो दिन पहले सरेंडर नहीं करने पर पुलिस ने जैनब और भाभी शाइस्ता परवीन के खिलाफ नई FIR दर्ज की है. जैनब पर पुलिस इनाम भी घोषित कर सकती है.

यह भी पढ़ें… माफिया अतीक की बेनामी संपत्ति का हुआ पर्दाफाश, BPL कार्ड धारक वाॅचमैन निकला करोड़ों की जमीन का मालिक

About Post Author