ONE PLUS ने यूजर्स के लिए लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी की पेशकश की, जानिये किन यूजर्स को मिलेगा फायदा

KNEWS DESK-  ONE PLUS स्मार्टफोन कंपनी अपने यूजर्स के लिए नये- नये फोन की पेशकश करती रहती है और one plus को यूजर्स पसंद भी करते हैं। इस बार कंपनी ने यूजर्स के लिए लाइफ टाइम स्क्रीन वारंटी की पेशकश की है| जिसमें यूजर्स कभी भी फ्री में अपनी स्क्रीन बदलवा सकते हैं। आइए बताते हैं किन यूजर्स को मिलेगा ये फायदा –

इन यूजर्स को मिलेगा फायदा 

भारत में आखिरकार OnePlus ने अपने यूजर्स के लिए लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी की पेशकश की है, इसमें वनप्लस के उन यूजर्स को लाभ मिलेगा जो फोन में ग्रीन लाइन की दिक्कत का सामना कर रहे हैं। कई वनप्लस यूजर्स ने AMOLED डिस्पले वाले अपने पुराने वनप्लस फोन में एक ग्रीन लाइन की जानकारी दी है, जिसको दूर करने के लिए कंपनी यह कदम उठाने के लिए मजबूर हुई।

लाइफटाइम डिस्प्ले वारंटी की पेशकश

कई स्मार्टफोन में यह दिक्कत नजर आ रही है, जिसके लिए वनप्लस ने ONEPLUS 8 Pro ,ONEPLUS 8 T और ONEPLUS 9 ,ONEPLUS 9R के यूजर्स के लिए लाइफटाइम डिस्प्ले वारंटी की पेशकश कर इसे सीधे ठीक करने का कदम उठाया है। जो यूजर्स अपने OnePlus 8 और OnePlus 9 सीरीज फोन में ग्रीन लाइन की आने की परेशानी का सामना कर रहे हैं तो उन्हें कंपनी इस वारंटी के तहत फ्री में स्क्रीन रिपेयर करके देगी। केवल भारत के यूजर्स को यह लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी उपलब्ध है।

एंड्रॉइड अथॉरिटी ने साझा किया आधिकारिक स्टेटमेंट

एंड्रॉइड अथॉरिटी ने वनप्लस के आधिकारिक स्टेटमेंट को साझा किया है| जिसमें प्रभावित यूजर्स के लिए लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी के बारे में बताया है। स्टेटमेंट में लिखा है कि हमें पता चला है कि इस दिक्कत के चलते यूजर्स को काफी परेशानी हुई है और हम इसके लिए माफी मांगते हैं। हम नजदीकी वनप्लस सर्विस सेंटर पर यूजर्स को स्मार्टफोन को ठीक करवाने के लिए जाने की सलाह देते हैं, हम सभी प्रभावित  स्मार्टफोन में फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट प्रदान करेंगे। चुनिंदा OnePlus 8 और OnePlus 9 सीरीज स्मार्टफोन के लिए हम एक वाउचर भी दे रहे हैं जो यूजर्स को नए वनप्लस स्मार्टफोन में अपग्रेड करने के लिए फोन की कीमत की सही वैल्यू प्रदान करेगा। वर्तमान में इस स्थिति को देखते हुए हम सभी प्रभावित स्मार्टफोन पर लाइफटाइम डिस्प्ले वारंटी की पेशकश कर रहे हैं। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद|

इस फैसले से यूजर्स अपने खराब स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर नए वनप्लस स्मार्टफोन खरीद सकते हैं,  इसके लिए उन्हें वनप्लस इंडिया वेबसाइट से ऑनलाइन खरीदारी करनी होगी। जो लोग भारत- एक्सक्लूसिव ONEPLUS 10R  खरीदने का ऑप्शन चुनते हैं तो वे वाउचर के तौर पर 4,500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकेंगे।

About Post Author