सुपरस्टार रजनीकांत ने राज्यापाल और सीएम योगी समेत इन नेताओं से की मुलाकात, आज रामलला के करेंगे दर्शन

KNEWS DESK… साउथ सुपरस्टार और दिग्गज तमिल एक्टर रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म जेलर को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. सुपरस्टार 72 वर्षीय रजनीकांत की यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. रजनीकांत पिछले तीन दिनों से उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं जिस दौरान यूपी की राज्यपाल आनंनदीबेन पटेल औऱ सीएम योगी समेत कई नेताओं से मुलाकात की है.

दरअसल आपको बता दें कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत पिछले तीन दिनों से यूपी के दौरे पर बने हुए हैं. इस दौरान बीते दिन यानी 19 अगस्त को रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंनदीबेन पटेल, सीएम योगी से मुलाकात से मुलाकात की थी जिस दौरान रजनीकांत ने राज्यपाल से ताज होटल में फूलों का गुलदस्ता सौंपकर मुलाकात की थी.

आवास पर सीएम योगी से की थी मुलाकात

वहीं पर 19 अगस्त को ही रजनीकांत ने सीएम योगी के आवास पर जाकर मुलाकात की. जहां पर सीएम योगी के पैर छूकर रजनीकांत ने आशीर्वाद लिया था. इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ फिल्म जेलर देखी। इससे पहले उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और अन्य सीनियर अधिकारियों के साथ लखनऊ के प्लासियो मॉल में फिल्म देखी थी। बता दें कि यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हुए। उन्होंने एक्टर और उनके काम की तारीफ करते हुए कहा, ‘मुझे भी फिल्म ‘जेलर’ देखने का मौका मिला। मैंने रजनीकांत की कई फिल्में देखी हैं और वह इतने प्रतिभाशाली अभिनेता हैं कि भले ही फिल्म में ज्यादा कंटेंट नहीं होता है फिर भी वह अपने अभिनय से फिल्म का महत्व बढ़ा देते हैं।’

मुलायम यादव की फोटो को किया नमन

जानकारी के लिए बता दें कि रजनीकांत ने अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  से भी मुलाकात की है.  उनके साथ की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने दिवंगत नेता मुलायम सिंह की फोटो के सामने हाथ जोड़े हैं। मुलायम सिंह यादव के बेटे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव से रजनीकांत ने उनके लखनऊ वाले आवास पर मुलाकात की। दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और फिर ढेर सारी बातें की। लखनऊ में ‘जेलर’ की स्क्रीनिंग रखी गई थी, उसी सिलसिले में एक्टर पहुंचे थे।

रामलला के करेंगे दर्शन

गौरबतल है कि अखिलोश यादव से मुलाकात करने के बाद रजनीकांत आज यानी  20 अगस्त को अयोध्या भी जाएंगे। जहां पर सुपरस्टार रजनीकांत रामलला के दर्शन करेंगे.  रजनीकांत ने अखिलेश यादव से मिलने के बाद रिपोर्टर्स से बात की और बताया कि वह उनसे 9 साल बाद मिले हैं। वह उनके पुराने दोस्त हैं।

 ‘जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं-अखिलेश यादव

रजनीकांत ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, ‘मैं 9 साल पहले मुंबई में एक समारोह में अखिलेश यादव से मिला था और तब से हम दोस्त हैं, हम फोन पर बात करते हैं। 5 साल पहले जब मैं यहां शूटिंग के लिए आया था लेकिन मैं उनसे नहीं मिल सका, अब वह यहां हैं तो मैं उनसे मिला।’ वहीं, एक्टर के साथ फोटो शेयर कर अखिलेश यादव ने लिखा, ‘जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी ख़ुशी होती थी वो आज भी बरकरार है। हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है…।’

About Post Author