बिहार में डबल मर्डर से फैली सनसनी, रिटायर्ड अध्यापक की मार्निंग के दौरान हुई हत्या,सब्जी खरीद रहे ठेकेदार को मारी गोली

KNEWS DESK… बिहार में डबल मर्डर से एक बार फिर सनसनी फैल गई है. बिहार में आज यानी 20 अगस्त को अपराधियों ने प्रदेश के बेगूसराय जिले में दो हत्याओं को अंजाम दिया है. एक तरफ जहां बेगूसराय में मॉर्निंग वॉक पर गए सेवानिवृत्त शिक्षक को सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई है. तो वहीं दूसरी तरफ मोतिहारी में एक ठेकेदार का कत्ल कर दिया गया है.

दरअसल आपको बता दें कि बिहार के बेगूसराय जिले में अपराधियों ने सेवानिवृत्त शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना बछवारा थाना क्षेत्र के फतेहा हॉल्ट के पास की बताई जा रही है. मृतक की पहचान फतेहा निवासी जवाहर चौधरी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश की चलते अपराधियों ने 70 साल के रिटायर्ड टीचर को गोली मारकर हत्या कर दी है. गांव के निवासियों का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने के पीछे जमीन विवाद बताया जा रहा है. फरवरी 2021 में अपराधियों ने उनके बेटे की हत्या कर दी थी. जिसके ये चश्मदीद गवाह थे. ग्रामीणों का कहना है कि पुत्र की हत्या के मामले में उनकी गवाही होनी थी. यही कारण है कि अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. बछवारा थाना अध्यक्ष का कहना है कि अपराधियों द्वारा सेवानिवृत्त शिक्षक की हत्या कर दी गई है. इस घटना की जांच की जा रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार के मोतिहार में सब्जी में खरीदने गए ठेकेदार की भी आज गोलीमार कर हत्या कर दी गई है एक के बाद एक हत्याएं होने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. बता दें कि अपराधियों ने वारदात को चकिया थाना चौक पर अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि जिस समय घटना को अंजाम दिया गया उस दौरान ठेकेदार सब्जी खरीद रहे थे. घटना के दौरान राजीव के सीने में दो गोली लगी थीं. वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 3 खाली खोखे बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि हमलावर अपाची बाइक पर सवार होकर आए थे. वारदात को अंजाम देने के बाद वह मुजफ्फरपुर की तरफ भाग गए. घटना के बाद ठेकेदार को इलाज के लिए रहमानिया अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

About Post Author