शिवसेना के शिवतारे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्रियों से की मुलाकात, बारामती लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

KNEWS DESK- महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और शिवसेना नेता विजय शिवतारे, जिन्होंने महाराष्ट्र की बारामती सीट से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ बैठक की।

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक बयान में कहा गया कि बीते बुधवार आधी रात के बाद हुई बैठक में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और अजीत पवार भी मौजूद थे।अपनी मुलाकात के दौरान, शिवतारे ने पुणे जिले के पुरंदर तालुका और लोगों को होने वाली कठिनाइयों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इसमें कहा गया, विचार-विमर्श सकारात्मक रहा।

शिंदे ने बैठक में शिवतारे द्वारा उठाए गए सभी मुद्दों का समाधान किया। बयान में कहा गया है कि वह एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान अपनी भविष्य की रणनीति के बारे में बताएंगे। शिवसेना, अजीत पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वर्तमान में महाराष्ट्र में ‘महायुति’ (महागठबंधन) के रूप में सत्ता साझा करती हैं।

इस महीने की शुरुआत में, शिवतारे ने घोषणा की थी कि वह निर्वाचन क्षेत्र के “आम मतदाताओं की आवाज़” बनने के लिए एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में बारामती से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले, एनसीपी (सपा) प्रमुख शरद पवार ने कहा था कि सांसद सुप्रिया सुले बारामती से उनकी पार्टी की उम्मीदवार होंगी, इन अटकलों के बीच कि उनके भतीजे और डिप्टी सीएम अजीत पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार को वहां से मैदान में उतारा जा सकता है।

आपको बता दें कि पुणे जिले का बारामती पवारों का राजनीतिक गढ़ है। शिवतारे, जो सीएम शिंदे के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ शिवसेना से हैं, ने 2019 में हार का सामना करने से पहले बारामती में पुरंदर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व किया था। कांग्रेस के संजय जगताप ने 2019 में पुरंदर से शिवतारे को हराया था।

ये भी पढ़ें-   उत्तर प्रदेश: पीलीभीत में दर्शन को पूर्णागिरि जा रही श्रद्धालुओं की कार अनियंत्रित होकर ट्राली से टकराई, 5 लोग घायल

About Post Author