Ram Mandir: राम मंदिर में प्रवेश पर लगी रोक, भारी भीड़ के चलते लिया गया ये फैसला

KNEWS DESK- अवधपुरी अयोध्या में बीते 22 जनवरी को रामलला विराजमान हो चुके हैं। जिसके बाद से मंदिर को श्रद्धालु के दर्शन के लिए खोल दिया गया लेकिन अब राम मंदिर में भारी भीड़ के चलते मंदिर में एंट्री रोक दी गई है। श्रद्धालुओं को राम मंदिर के प्रवेश द्वार पर रोका गया। भीतर गर्भ गृह में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के चलते फैसला लिया गया।

भारी भीड़ के चलते लिया गया ये फैसला

जैसे ही भोर में मंदिर के गेट खुले तो लोगों में अंदर जाने के लिए होड़ सी मच गई। लोग धक्कामुक्की करते दिखे। मंगलवार सुबह से ही लोग लाइन में लगे हुए हैं। सुबह 10-11 बजे के करीब भीड़ ज्यादा बढ़ने की वजह से राम मंदिर के प्रवेश द्वार पर भक्तों की एंट्री रोक दी गई। भीड़ को काबू करने के लिए रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) ने मोर्चा संभाला हुआ है। वहीं अयोध्या आने वाले प्रमुख रास्ते वाहनों की लंबी लाइनें लगी हुई हैं। वाहनों को बिना पास के आज भी प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।

रामलला अयोध्या में विराजमान हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में प्राण प्रतिष्ठा के लिए पूजा अर्चना हुई। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें-  रामलला के दर्शन के दौरान रणबीर कपूर ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने दिया ‘बेस्ट हसबैंड’ का टैग

About Post Author