केजरीवाल की गिरफ्तारी साफतौर पर भाजपा की साजिश है- आप नेता आतिशी

KNEWS DESK- प्रवर्तन निदेशालय द्वारा बीते सोमवार शाम को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं तो वहीं आप नेता आतिशी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान आप नेता आतिशी ने कहा कि देश के लोकतांत्रिक इतिहास में यह पहली बार है कि किसी मौजूदा मुख्यमंत्री को केंद्र के माध्यम से गिरफ्तार किया गया है।

आतिशी ने कहा कि देश के लोकतांत्रिक इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद किसी राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय नेता, जो संयोजक हैं, को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये बिल्कुल स्पष्ट है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी भाजपा की साजिश है, एक राष्ट्रीय नेता को ऐसे मामले में गिरफ्तार करने के लिए ईडी का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें पिछले 2 वर्षों की जांच के बाद भी अपराध की आय का एक भी रुपया नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि ऐसे मामले में गिरफ्तारी करना जहां आज तक ईडी अदालत में सबूत नहीं रख पाई है, यह दर्शाता है कि यह बीजेपी का डर है, पीएम मोदी का डर है।

शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय शुक्रवार यानी आज कोर्ट में पेश करेगी। केजरीवाल को ईडी ने बीते गुरुवार को सीएम आवास पर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। ईडी की टीम उन्हें पूछताछ के लिए 10वां समन देने आई थी। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की खबर सामने आई।

ये भी पढ़ें-   शराब नीति घोटाले में गिरफ्तार हुए अरविंद केजरीवाल की आज कोर्ट में पेशी, AAP दफ्तर के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

About Post Author