जेल से सरकार चलाएंगे केजरीवाल, AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज का बड़ा बयान

दिल्ली- दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे क्योंकि लोगों ने उन्हें चुना है। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी अभी भी ईर्ष्यालु है, वे अभी भी अरविंद केजरीवाल को अपने रास्ते से हटाना चाहते हैं। बीजेपी ने दिल्ली में तीन चुनाव लड़े और फिर भी वे केजरीवाल का कुछ नहीं कर सके। वे जानते हैं कि भले ही आज दिल्ली में चुनाव हों। लोग फिर भी केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाएंगे। चूंकि वे (भाजपा) ईर्ष्यालु हैं, वे ये सब चीजें कर रहे हैं, यह इस तरह नहीं चल सकता।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार सुबह भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया और भाजपा मुख्यालय की ओर जाने वाली सड़कों पर बहुस्तरीय बैरिकेडिंग कर दी, जहां आप नेता और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

मध्य दिल्ली में भाजपा मुख्यालय और ईडी कार्यालय की ओर जाने वाली सड़कें बंद कर दी गई हैं। आप नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपा मुख्यालय पहुंचने और केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ शुक्रवार सुबह 10 बजे विरोध प्रदर्शन शुरू करने को कहा है।

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि लोगों ने अरविंद केजरीवाल को वोट दिया है। वह जहां भी होंगे, वही सरकार चलाएंगे। अब आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है, इसलिए कई बड़ी निर्णय लेने वाली बैठकें नहीं होंगी लेकिन बीजेपी अभी भी ईर्ष्या कर रही है।” वे अब भी अरविंद केजरीवाल को अपने रास्ते से हटाना चाहते हैं। बीजेपी ने दिल्ली में तीन चुनाव लड़े और फिर भी वे केजरीवाल का कुछ नहीं कर सके। उन्हें पता है कि अगर दिल्ली में आज चुनाव भी हो जाए तो जनता केजरीवाल को ही मुख्यमंत्री बनाएगी। वे (बीजेपी) ईर्ष्यालु हैं, वे ये सब चीजें कर रहे हैं, यह इस तरह नहीं चल सकता।

ये भी पढ़ें-  केजरीवाल की गिरफ्तारी साफतौर पर भाजपा की साजिश है- आप नेता आतिशी

About Post Author