दिल्ली के बाद लखनऊ के भी नामी स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस जांच में जुटी

KNEWS DESK- आज यानी 1 मई को दिल्ली के बाद लखनऊ के भी नामी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद लखनऊ के स्कूलों में भी हड़कंप मच गया। इस मामले की जानकारी स्कूल प्रबंधन की ओर से पुलिस को दी गई है। स्कूल प्रबंधन ने बताया कि ईमेल के जरिए Amity school को धमकी दी गई है।

इस सूचना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। पुलिस के अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। जिसके बाद स्कूल से बच्चों को तुरंत बाहर निकाला गया और कैंपस को खाली कराया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली के पांच स्कूलों को बुधवार यानी आज सुबह ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल और द्वारका स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल, चाणक्यपुरी स्थित हाई प्रोफाइल संस्कृति स्कूल, एमिटी इंटरनेशनल स्कूल, साकेत और दिल्ली पब्लिक स्कूल, नोएडा को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

इस मामले पर मिली जानकारी के अनुसार, स्कूलों को जो धमकी वाला ईमेल आया है वो रूस से भेजा गया है क्योंकि आईपी एड्रेस की जांच में रूसी भाषा डिटेक्ट हुई है। पूरे स्कूल में जांच की गई हालांकि स्कूल में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपी अनुज ने की आत्महत्या, क्राइम ब्रांच लॉक-अप में लगाई फांसी

About Post Author