INDIA गठबंधन का लक्ष्य सिर्फ अपना परिवार, मध्यप्रदेश के मंडला में बोले गृहमंत्री अमित शाह

KNEWS DESK- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार यानी आज कांग्रेस और अन्य भारतीय गठबंधन सहयोगियों की आलोचना करते हुए कहा कि उनके नेताओं का एकमात्र उद्देश्य अपने परिवार के सदस्यों का भविष्य सुनिश्चित करना है।

मध्य प्रदेश के मंडला में एक रैली में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि घमंडिया ‘गठबंधन’, भारत गठबंधन के नेताओं का एकमात्र उद्देश्य अपने परिवार के सदस्यों को आगे रखना है। नरेंद्र मोदी का एकमात्र उद्देश्य हर गरीब, दलित की प्रगति है।” एक तरफ नरेंद्र मोदी हैं जिन्होंने करोड़ों गरीबों के कल्याण के लिए काम किया है और दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के लोग हैं जो अपने परिवार के लिए जीते हैं दोनों के बीच निर्णय करना।

पिछले दस वर्षों में मोदी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि जब मोदी जी सत्ता में आए, तो उन्होंने कहा कि उनकी सरकार गरीबों, दलितों, आदिवासियों, पिछड़े वर्गों की सरकार होगी। अखबारों ने लिखा था कि हर कोई बड़े-बड़े दावे करता है। सत्ता में आ रहे हैं लेकिन असल में वह क्या करते हैं यह बाद में दिखेगा। 10 साल में हमारे महान नेता नरेंद्र मोदी ने 25 करोड़ गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने का काम किया है।

ये भी पढ़ें-   ईद पर उर्फी जावेद ने दिखाया अपना नया लुक, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

About Post Author