दिल्ली : भाजपा का सीएम केजरीवाल पर हमला,कहा- इतने डरे हुए क्यों हैं?

KNEWS DESK…  दिल्ली में सीएम आवास के पुनर्निर्माण के कथित घोटाले को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुग ने शुक्रवार यानी 29 सितम्बर को कहा कि ‘शीशमहल’ घोटाला दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की तरफ से किए गए घोटालों का सबसे बड़ा सबूत है. भाजपा नेता ने कहा कि जो पैसा विकास में लगाना था, उसे मुख्यमंत्री अपने सुख-सुविधा के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं, भाजपा के प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी ने भी निशाना साधा है.

दरअसल, भाजपा नेता तरुण चुग ने कहा, “केजरीवाल इतने डरे हुए क्यों हैं? कोविड के दौरान, जब पूरा देश पीड़ित था, वेंटिलेटर और ऑक्सीजन खोजने की कोशिश कर रहा था, एनजीओ लोगों के घर भोजन और दवाएं भेज रहे थे, केजरीवाल अपना शीशमहल बना रहे थे.”  ये बेहद शर्मनाक है कि दिल्ली के नए सुल्तान को रहने के लिए शीशमहल की जरूरत है.”

शीशमहल’ बनाने के बाद भी वे गरीब होने का नाटक करते हैं-मुख्तार अब्बास नकवी

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा के प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी ने दिल्ली में सीएम आवास के पुनर्निर्माण के कथित घोटाले को लेकर कहा कि, ‘अभी जांच हो रही है उसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. पहले से हंगामा करने की कोई जरूरत नहीं है. वे इतने ईमानदार हैं कि ‘शीशमहल’ बनाने के बाद भी वे गरीब होने का नाटक करते हैं.

CBI की प्रारंभिक जांच का स्वागत-केजरीवाल

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा था कि वो सीएम बंगले में निर्माण में कथित घोटालों की सीबीआई की प्रारंभिक जांच का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि इससे कुछ भी नहीं निकलेगा क्योंकि कोई गलत काम नहीं हुआ है.

About Post Author