लालू प्रसाद यादव के जेल में फोन इस्तेमाल पर खड़ा हुआ विवाद, पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मंराडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर साधा निशाना

KNEWS DESK- राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के एक बयान के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर सवाल खड़े हो रहे हैं। दरअसल, लालू यादव ने कहा कि उन्होंने जेल से सोनिया गांधी और कांग्रेस के बड़े नेताओं को फोन कर डॉ.अखिलेश कुमार सिंह को राज्यसभा सदस्य बनवाया था। लालू के इस बयान को लेकर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मंराडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट कर तंज कसा कि देख रहे हो ना बिनोद। ये हेमंत सोरेन सरकार में जंगलराज का नमूना है।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मंराडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट कर तंज कसा कि देख रहे हो ना बिनोद। ये हेमंत सोरेन सरकार में जंगलराज का नमूना है। जेल में अपराधियों को फोन देती है यह सरकार पहले भी और आज भी, और कैसे फोन पर सोनिया गांधी सजा काट रहे अपराधी की बात मान लेती है। हमाम में ऐसे सारे लोग नंगे ही नंगे हैं।

लालू यादव ने क्या कहा?

बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जंयती पर कांग्रेसियों के बुलावे पर RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी पहुंचे थे। इस दौरान लालू यादव ने कहा कि डॉ. अखिलेश कुमार सिंह खुद मांगकर राज्यसभा सदस्य नहीं बने बल्कि उन्हें जबरदस्ती राज्यसभा सदस्य बनाया गया है। लालू ने आगे कहा कि वो उस समय जेल में थे। तब डॉ. अखिलेश कुमार सिंह उनसे मिलने आए थे, किसी दूसरे को राज्यसभा सदस्य बनाए जाने को लेकर, तब उन्होंने ही कहा कि तुम खुद राज्यसभा सदस्य बन जाओ।

“जेल में फोन का करते थे इस्तेमाल”

लालू यादव ने कहा कि इसके बाद उन्होंने सोनिया गांधी और अन्य कांग्रेसी नेताओं को फोन कर कहा कि आप डॉ. अखिलेश कुमार सिंह उम्मीदवार बनाइए हम भी उनको सपोर्ट करेंगे। इसके बाद अखिलेश कुमार राज्यसभा सदस्य बन गए जो आज भी हैं। आपको बता दें कि जेल से लालू यादव के फोन करने को लेकर पहले भी कई बार विवाद खड़े हो चुके हैं। यह पहली बार है जब लालू यादव ने खुद स्वीकार किया है कि वो जेल में फोन का इस्तेमाल करते थे।

ये भी पढ़ें-     पंजाबी गायक कंवर ग्रेवाल की एडिटेड वीडियो शेयर करने के लिए आम आदमी पार्टी ने अकाली दल की आलोचना की

About Post Author