कांग्रेस ने कभी भी हाशिए पर मौजूद लोगों और युवाओं की परवाह नहीं की, अजमेर में बोले पीएम मोदी

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार यानी आज देश के गरीबों, वंचितों और युवाओं के हितों की अनदेखी करने के लिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

अजमेर में एक रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अगर आपको याद हो तो हमारा देश गठबंधन सरकारों द्वारा चलाया जाता था। गठबंधन दलों की मजबूरी और स्वार्थ के बीच देश के हित को नजरअंदाज कर दिया गया था। कांग्रेस के युग में, ग्रामीणों, गरीबों का जीवन, मजदूरों, महिलाओं और युवाओं के लिए मुश्किल हो गई थी।

पीएम मोदी ने इसकी तुलना 2014 में अपनी सरकार के सत्ता में आने के बाद परिवर्तनकारी बदलावों के दावे से की। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम सिर्फ घोटालों या आतंकी हमलों के बारे में अखबारों में पढ़ते हैं लेकिन 2014 के बाद देश में विकास हुआ और सभी जागरूक मतदाताओं ने पूर्ण बहुमत के साथ जनादेश दिया।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके घोषणा-पत्र को लेकर कहा कि उसमें मुस्लिम लीग की छाप है। कांग्रेस के घोषणा पत्र में भारत के टुकड़े करने की बू आ रही है। जो गलती आजादी के समय मुस्लिम लीग ने की थी वही गलती कांग्रेस ने की है। कांग्रेस के पास न सिद्धांत बचे न नीतिया।  कांग्रेस के लिए कहा जाता है कि ‘एक तो करेला ऊपर से नीम चढ़ा’, एक तो परिवारवादी पार्टी ऊपर से भ्रष्टाचारी पार्टी।

ये भी पढ़ें-   36 घंटे के नवजात को बेचने की हो रही थी तैयारी…CBI ने मानव तस्करी रैकेट का किया भंडाफोड़, 7 लोगों को किया गिरफ्तार

About Post Author