प्रभास की ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ जापान में देगी दस्तक, जानें कब होगी रिलीज

KNEWS DESK – साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी| इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर लगभग 700 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म में शानदार एक्शन देखने को मिला था| प्रशांत नील ने फिल्म का डायरेक्शन किया है| अब मेकर्स ने फिल्म को जापान में रिलीज करने का ऐलान कर दिया है|

The film 'Salaar' will be released in Japan

सालार: पार्ट 1 – सीजफायर

सालार: पार्ट 1 – सीजफायर के निर्माताओं ने घोषणा किया है कि “सलार: पार्ट 1 – सीजफायर” 5 जुलाई को जापानी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित, तेलुगु फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं।

प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर “सलार: पार्ट 1 – सीजफायर” की जापान रिलीज के बारे में विवरण साझा किया। बैनर ने पोस्ट में कहा, “भारतीय एक्शन एंटरटेनर ‘सालार’ 5 जुलाई को जापानी दर्शकों के सामने आएगा! #सालार #प्रभास।”

वर्ल्डवाइड कलेक्शन 

‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ 22 दिसंबर को तेलुगु के अलावा कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज हुई। इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर लगभग 700 करोड़ रुपये की कमाई की है।

कहानी और स्टारकास्ट 

काल्पनिक शहर खानसार पर आधारित यह फिल्म दो दोस्तों देवा (प्रभास) और वर्धा (पृथ्वीराज) के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू और श्रिया रेड्डी भी हैं। “सालार: भाग 2 – शौर्यांग पर्व”, इसका अनुवर्ती, विकासाधीन है। रक्षित शेट्टी अभिनीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कन्नड़ फिल्म “777 चार्ली” भी 28 जून को जापान में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें – ‘अबकी बार- 400 पार’ में सबसे बड़ा योगदान उत्तर प्रदेश का होगा, हरदोई में बोले सीएम योगी

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.