छत्तीसगढ़ : पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-राहुल गांधी के करीबी ने की हमारी तारीफ तो कांग्रेस में मची खलबली

KNEWS DESK… पीएम मोदी आज यानी 30 सितम्बर को बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सबसे पुरानी पार्टी ‘कांग्रेस’ पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि हर योजना में भ्रष्टाचार हावी है, इसलिए छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस सरकार को हटाकर भाजपा को लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी बिलासपुर में भाजपा की परिवर्तन यात्राओं के समापन समारोह में शामिल हुए. प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने छत्तीसगढ़ की आकांक्षाओं को समझते हुए इस राज्य का निर्माण किया था। भाजपा ने छत्तीसगढ़ की जनता की क्षमता को समझा, यहां का हाईकोर्ट हमारे बिलासपुर में है। उन्होंने कहा, आज मैं गारंटी देने आया हूं कि मोदी आपके सपने को साकार करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. जनता का सपना ही मेरा संकल्प है. छत्तीसगढ़ के हर परिवार का सपना साकार होगा तभी छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली से जो भी प्रयास करता हूं, यहां की कांग्रेस सरकार उसे विफल करने में लगी रहती है. पिछले पांच वर्षों में छत्तीसगढ़ को केंद्र सरकार से हजारों करोड़ रुपये मिले हैं, सड़क, रेलवे, बिजली और कई अन्य विकास कार्यों के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा, यह बात सिर्फ मैं नहीं कह रहा हूं, बल्कि उपमुख्यमंत्री ने एक सार्वजनिक सभा में यह बात कही थी और जब उपमुख्यमंत्री ने सच बोला तो पार्टी में ऊपर से नीचे तक तूफान मच गया और उन्हें फांसी देने की मांग की गई. खेल शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के उपमुख्यमंत्री सभा में कहते हैं कि दिल्ली कभी अन्याय नहीं करती. इससे सभी को खुश होना चाहिए, लेकिन पूरी कांग्रेस में तूफान मच गया.

भारत सरकार ने अपनी जिम्मेदारी निभाई-पीएम मोदी

जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि भारत सरकार ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए छत्तीसगढ़ में हजारों करोड़ रुपये के विकास कार्यों को मंजूरी दी और पैसा भेजा, लेकिन कांग्रेस सरकार के कारण वे या तो रुके हुए हैं या बहुत देर से शुरू हुए हैं। हर प्रोजेक्ट में अड़ंगा लगाने वाली कांग्रेस सरकार दोबारा यहां आएगी तो क्या छत्तीसगढ़ का भला होगा? इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों का जीवन आसान बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत है. उन्होंने कहा कि हमने शौचालय बनाये तो दलित, पिछड़े और आदिवासी परिवारों की महिलाओं की परेशानी कम हो गयी. हमने सौभाग्य योजना के माध्यम से मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया तो दलित, पिछड़े और आदिवासी परिवारों के घर रोशन हो गए। जब हमने उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त कनेक्शन दिया तो इन परिवारों को धुएं से मुक्ति मिल गई। बता दें कि छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भले ही न हुआ हो, लेकिन राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.

About Post Author