BJP ने स्टालिन की सरकार पर लगाया भ्रष्ट्राचार का आरोप… CM स्टालिन के बेटे और दामाद को भी घेरा

नई दिल्ली, भाजपा ने तमिलनाडु की डीएमके सरकार पर राज्य में जमकर भ्रष्टाचार करने और प्रदेश की आम जनता का पैसा लूटने का आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस तरह से गांधी परिवार देश में भ्रष्टाचार कर रहा था उसी प्रकार से डीएमके का परिवार भी तमिलनाडु में जमकर भ्रष्टाचार कर रहा है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने पार्टी मुख्यालय में तमिलनाडु के वित्त मंत्री और एक पत्रकार के बातचीत का ऑडियो सुनाते हुए यह दावा किया कि राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के दामाद वी सबरीसन और उनके बेटे ने भ्रष्टाचार कर एक साल में तीस हजार करोड़ रुपये का काला धन बनाया है.

 

उन्होंने आरोप लगाया, तमिलनाडु महान संस्कृति और समृद्ध विरासत वाला राज्य है। लेकिन दुर्भाग्य से द्रमुक सरकार इस राज्य में भ्रष्टाचार का जहर घोल रही है। इस्लाम ने तमिलनाडु के वित्त मंत्री पलनिवेल थियागा राजन (Palanivel Thiaga Rajan) और एक पत्रकार के बीच बातचीत का एक कथित ऑडियो क्लिप सुनाया और आरोप लगाया कि राजन ने कहा है कि स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन और दामाद वी सबरीसन ने मिलकर सिर्फ एक साल में 30,000 करोड़ रुपये कमाए। राजन को मुख्यमंत्री स्टालिन का बेहद करीबी माना जाता है।

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि सबरीसन ने ब्रिटेन में दो कंपनियों की स्थापना की है, जो ‘गलत तरीके से कमाए गए धन’ को ठिकाने लगाने के अलावा और कुछ नहीं हैं। चेन्नई मेट्रो रेल परियोजना में अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए उन्होंने दावा किया कि एक कंपनी को काम देने के बदले सत्तारूढ़ द्रमुक को 200 करोड़ रुपये मिले।

उन्होंने कहा, “उस समय यह बड़ा भ्रष्टाचार था… जैसा कि हमारे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा है, सीबीआई को सूचना दी जा रही है। हम सीबीआई से इसकी जांच कराने का अनुरोध करेंगे। अन्नामलाई ने कहा है कि वह सीबीआई से मिलने का समय मांग रहे हैं।” इस्लाम ने कहा कि अन्नामलाई द्वारा पिछले सप्ताह तमिलनाडु में जारी ‘द्रमुक फाइल्स’ में द्रमुक नेताओं के भ्रष्टाचार और संपत्ति अर्जित करने का अच्छी तरह से दस्तावेजीकरण किया गया है।

उन्होंने कहा, एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को करारा झटका दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ द्रमुक भ्रष्टाचार को आगे बढ़ाने में व्यस्त है। मुख्यमंत्री केवल भ्रष्टाचार की नीति का पालन कर रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया, चाहे गांधी परिवार हो या द्रमुक, हर कोई भ्रष्ट गतिविधियों में डूबा हुआ है। वे लोगों के धन और संसाधनों को चूना लगा रहे हैं।

About Post Author