रेलवे स्टेशन के शौचालय में अधेड़ व्यक्ति की चाकू से गोदकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट:विश्व प्रताप सिंह

अलीगढ़: अलीगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन के शौचालय में एक अधेड़ व्यक्ति की रात्रि करीब 2 बजे चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई, मृतक अपने बेटे के साथ फरक्का एक्सप्रेस से सफर कर रहा था। मृतक एटा का रहने वाला था और उसका नाम महेंद्र प्रताप था। पुलिस मृतक के बेटे से भी पूछताछ कर रही है। मृतक के बेटे का कहना है कि उसके पिता को मार दिया और वह 6 लोग थे। जीआरपी पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के भांजे ने बताया 

मृतक के भांजे आकाश ने बताया कि जो मृतक है वह मेरे मामा है उनका बेटा जो है वह पानीपत में जॉब करता है। यह बाप बेटे वहीं पर थे। वहां से लौट रहे थे। लौटने के बाद यहां उतरे हैं करीब 12:45 बजे, उसके बाद दोनों कैमरे में भी दिखाई दिए हैं। यह लड़का आगे निकल गया है पानी की बोतल लेने के लिए, पानी की बोतल लेकर वहां पानी भरा है और मामा जी पीछे बिल्डिंग बनी हुई है वहां पर बिल्डिंग में जाकर अंदर बैठ गए हैं। जब तक वह लड़का लौट कर आया है तो वह मृतक मिले हैं। जब उसने जाकर वहां पुलिस वाले घूम रहे थे उनको बताया और उनको सूचना दी। फिर यहां आकर कोतवाली में आकर सूचना दी।

एसपी जीआरपी ने बताया

मामले पर एसपी जीआरपी मौ• मुश्ताक ने बताया कि आज रात्रि लगभग 2:00 बजे के आसपास एक सूचना प्राप्त हुई थी कि प्लेटफार्म नंबर 7 जो अलीगढ़ रेलवे स्टेशन का है वहां रेलवे की नई बिल्डिंग का निर्माण हो रहा है। वहीं पर एक शौचालय है उसी शौचालय में एक व्यक्ति की किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चाकू से उसकी हत्या कर दी गई है। यह जैसे ही सूचना प्राप्त हुई थी तत्काल घटनास्थल पर मैं स्वयं और जितने भी अन्य वरिष्ठ अधिकारी हैं उनके द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। साथ ही जो फॉरेंसिक टीम है उस के माध्यम से वहां का जो टेक्निकल साक्ष्य है वह इकट्ठा किए गए हैं। साथ ही बॉडी का पंचायत नामा कराया गया है और उसके परिवार जनों को इसकी सूचना देकर के उनसे तहरीर लेकर f.i.r. पंजीकृत कर इस संबंध में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। बहुत जल्द ही इस मामले का जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।

About Post Author