माफिया अतीक न अशरफ की हत्या के मामले में हुए 10 नए खुलासे

प्रयागराज,माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में आए दिन कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि इस मामले को लेकर 10 और नए खुलासे हुए हैं.

दरअसल आपको बता दें कि माफिया अतीक व अशरफ की हत्या के मामले की जांच तेज कर दी गई है.बीते दिवस को कॉल्विन अस्पताल स्थित घटनास्थल पर क्राइम सीन को दोहराया गया.  इस दौरान जांच टीम ने कई सवालों का जवाब जानने की कोशिश की. उधर, तीनों हत्यारों से पूछताछ भी जारी है इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं.

 गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन उड़ीसा के पुरी में मिली है. एक टीम को पुरी के लिए रवाना कर दिया गया है. गुड्डू मुस्लिम लगातार अपना ठिकाना बदल रहा है अतीक अहमद ने साबरमती जेल में रहने के दौरान गुजरात समेत पांच राज्यों में करीब 1500 करोड़ रुपये संपत्तियों में निवेश किए थे. उसकी संपत्तियां गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश, दिल्ली और मुंबई में होने के पुख्ता प्रमाण पुलिस को मिले हैं. उमेश पाल की हत्या के बाद जब अतीक पर पुलिस का शिकंजा कसना शुरू हुआ तो उसके पार्टनरों ने भी किनारा करना शुरू कर दिया.यूपी सरकार के माफिया के खिलाफ जारी अभियान की जद में अतीक अहमद गैंग आया तो राजस्थान और गुजरात के उसके पार्टनर भी धोखा देने लगे.अतीक-अशरफ हत्याकांड के शूटरों को लेकर वारदात के बाद से ही तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. इसी क्रम में एक सवाल यह उठ रहा है कि क्या तीनों शूटर केवल इसी हत्याकांड के लिए एक हुए.सूत्रों का कहना है कि कस्टडी रिमांड के दौरान शूटर सनी सिंह ने बताया है कि दो साल पहले वह दिल्ली गया था. वहां उसकी मुलाकात गोगी गैंग के एक कारिंदे से हुई. जिसने उसे अपने सरगना जीतेंद्र गोगी से मिलाया. वहां जीतेंद्र के कहने पर सनी ने छोटे-मोटे काम भी किए. इसी के बाद उसका इस गैंग के बाकी सदस्यों से उसका संपर्क हो गया.कॉल्विन हॉस्पिटल के गेट पर माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ के कातिलों ने जिस एनसीआर न्यूज पोर्टल की आईडी का इस्तेमाल किया था, उसके लिए तीन दिन पहले ही रिपोर्टर की भर्ती शुरू होने की जानकारी मिली है. इस हत्याकांड की साजिश में माफिया अतीक अहमद का करीबी खान सौलत हनीफ भी शामिल था. इसका खुलासा असद के मोबाइल फोन की जांच से हुआ है. पुलिस ने खान सौलत हनीफ को भी उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बना दिया है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में गुरुवार को भी कौशांबी के कछारी इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया.अतीक और अशरफ की हत्या में तीन अलग-अलग पिस्टल का प्रयोग हुआ.ऐसे में इस हत्याकांड के तार अब पाकिस्तान तक जुड़ चुके हैं


About Post Author